रक्षाबधंन के मौके पर रेलवे ने यात्रियों को दिया खास तोहफा, सफर हुआ और भी आसान

0

लखनऊ। पूर्वोत्तर रेलवे यात्रियों की सुविधा के लिए समय-समय पर तोहफा देता रहता है। ऐसे में रक्षा बधंन के त्योहार को देखते हुए यात्रियों की सुविधा के लिए चार चोड़ी ट्रेनों में दो अतिरिक्त जरनल कोच लगाएगा। पूर्वोत्तर रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी संजय यादव ने बताया, “रेल प्रशासन यात्रियों की भीड़ को ध्यान में रखते हुए चार जोड़ी मेल-एक्सप्रेस गाड़ियों में लगाए जा रहे साधारण श्रेणी के दो अतिरिक्त कोच लगाने जा रहा है। इन अस्थाई कोच का संचालन अगले तीन माह के लिए होगा।”

उन्होंने बताया कि इस निर्णय के तहत 12537/12538 मंडुवाडीह-मुजफ्फरपुर-मंडुवाडीह त्रैसाप्ताहिक एक्सप्रेस में मंडुवाडीह से प्रत्येक सोमवार, बुधवार एवं शुक्रवार को तथा मुजफ्फरपुर से प्रत्येक सोमवार, बुधवार एवं शुक्रवार को साधारण श्रेणी के दो अतिरिक्त कोच लगेंगे।

संजय ने कहा कि 15117/15118 मंडुवाडीह-जबलपुर-मंडुवाडीह साप्ताहिक एक्सप्रेस में मंडुवाडीह से प्रत्येक शनिवार को तथा जबलपुर से प्रत्येक रविवार को साधारण श्रेणी के दो अतिरिक्त कोच लगेंगे।

जनसंपर्क अधिकारी ने कहा, “इसी प्रकार 15033/15034 रामनगर-हरिद्वार-रामनगर त्रैसाप्ताहिक एक्सप्रेस में रामनगर से प्रत्येक गुरुवार, शनिवार एवं रविवार को तथा हरिद्वार से प्रत्येक गुरुवार, शनिवार एवं रविवार को साधारण श्रेणी के दो अतिरिक्त कोच और 12527/12528 रामनगर-चंडीगढ़-रामनगर साप्ताहिक एक्सप्रेस में रामनगर से प्रत्येक सोमवार को तथा चंडीगढ़ से प्रत्येक सोमवार को साधारण श्रेणी के दो अतिरिक्त कोच लगाएं जाएंगे।”

loading...
शेयर करें