दिल्ली-यूपी समेत कई राज्यों में बारिश अलर्ट जारी, गर्मी से मिलेगी राहत

मौसम विभाग (IMD) के मुताबित दिल्ली-एनसीआर के आसमान पर आज (रविवार) यानी 18 जुलाई को सुबह से बादलों की आवाजाही के बीच मौसम का मिजाज बदला हुआ है।

नई दिल्ली: उत्तर भारत के कई राज्यों को आज (रविवार) गर्मी से बड़ी राहत मिल सकती है। मौसम विभाग (IMD) ने हरियाणा, दिल्ली और पश्चिमी यूपी के कई इलाकों में बारिश (Rain) का ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली, यूपी, हरियाणा और हिमाचल प्रदेश में अगले तीन दिन तेज बारिश (Heavy Rain) होने की संभावना है।

मौसम विभाग (IMD) के मुताबित दिल्ली-एनसीआर के आसमान पर आज (रविवार) यानी 18 जुलाई को सुबह से बादलों की आवाजाही के बीच मौसम का मिजाज बदला हुआ है। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में लोगों को उमस वाली गर्मी से राहत महसूस हो रही है। तो वहीं, उत्तराखंड में 3 दिनों तक बारिश का अलर्ट जारी किया गया है। मौसम विभाग ने राज्य में भारी बारिश की संभावना जताई है।

उत्तर प्रदेश के कुछ स्थानों पर भारी बारिश होने की संभावना है जबकि कुछ जगहों पर गरज के साथ बूंदाबांदी हो सकती है। IMD के पूर्वानुमान के मुताबिक बिजनौर, मुजफ्फरनगर, संभल, मुरादाबाद, बरेली और आस-पास के इलाकों में आज (18 जुलाई) को गरज के साथ बारिश (Thunderstorms with Rain) हो सकती है।

यह भी पढ़ें: आतंकी ने उगले ऐसे राज़ की जान कर होंगे हैरान, यूपी को कुकर बम से नहीं बल्कि…

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles