बदला मौसम का मिजाज़, दिल्ली-एनसीआर में बारिश के बाद बढ़ सकती है ठंड

0

नई दिल्ली। दिल्ली-एनसीआर के कई हिस्सों में सोमवार रात हुए बारिश के बाद मौसम ने करवट ले ली है। सोमवार को कई जगहों पर बूंदाबांदी देखी गई, जिससे अधिकतम तापमान में गिरावट की संभावना है। मौसम विभाग का कहना है कि इस क्षेत्र में बुधवार तक हल्की बूंदाबांदी होती रहेगी।

बारिश

हरियाणा-चंडीगढ़ खंड में हल्की बारिश हो सकती है

भारतीय मौसम विभाग के मुताबिक, हरियाणा-चंडीगढ़ खंड में हल्की बारिश हो सकती है, जिसका दिल्ली भी हिस्सा है। इससे दिल्ली-एनसीआर में अधिकतम तापमान में कमी आएगी। आईएमडी के एक अधिकारी ने बताया, बारिश काफी कम हुई, जिसे मापा नहीं जा सका। इसका मतलब 5 मिमी से कम बारिश हुई। थोड़ी-थोड़ी देर पर समूचे क्षेत्र में हल्की बूंदाबांदी हुई।

अधिकतम तापमान 27.2 डिग्री रिकार्ड किया गया

मंगलवार को और अधिक जगहों पर बूंदाबांदी देखने को मिलेगी। सोमवार को दिल्ली का न्यूनतम तापमान 8।2 डिग्री रिकार्ड किया गया, जो सामान्य से कम है, जबकि अधिकतम तापमान 27.2 डिग्री रिकार्ड किया गया, जो कि औसत से 3 डिग्री अधिक है।

रेलवे की जानकारी के मुताबिक दिल्ली में कोहरे की वजह से 15 ट्रेनें रद्द कर दी गई हैं जबकि 27 ट्रेनें देरी से चल रही हैं। चेन्नई एयरपोर्ट पर भी कोहरी की वजह से विजिविलटी काफी कम रही, यहां आने वाली 2 उड़ाने को बंगलुरु डाइवर्ट किया गया।

loading...
शेयर करें