PM मोदी की रैली पर भरी पड़ा बारिश का कहर, 24 से ज्यादा लोग पहुंचे अस्पताल

0

मिदनापुर। पश्चिम बंगाल के मिदनापुर में प्रधानमंत्री के रैली के दौरान हादसा हो गया। तेज बारिश के कारण यहां लगा टेंट धराशाही होकर गिर गया। जिससे 24 लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

modi

रैली के बाद पीएम मोदी को जैसे ही हादसे के बारे में पता चला तो वो घायलों का हाल जानने के लिए अस्पताल पहुंचे। रैली के दौरान भी जब ये हादसा हुआ था तब पीएम मोदी ने अपने एसपीजी जवानों (स्पेशल प्रोटेक्शन ग्रुप) को मंच पर पीछे मुड़कर घायलों का जायजा लेने का निर्देश दिया।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया के रैली स्थल के मुख्य प्रवेश के निकट यह तंबू खड़ा किया था ताकि बारिश से बचने के लिए लोग इसकी शरण ले सकें। अधिकारियों ने बताया कि रैली के दौरान अनेक उत्साही बीजेपी समर्थक तंबू के अंदर जमा होते दिखे। प्रधानमंत्री उनसे ध्यान रखने के लिए कहते सुने जा सकते थे।

यह पहली बार नहीं है जब प्रधानमंत्री ने अपने कार्यक्रम या भाषण के बीच में जनता से सीधे जुड़ने वाली बात कही है। अपने भाषण के दौरान जब भी उन्हें मस्जिद की अजान की आवाज सुनाई देती है वो रुक जाते हैं और उसे पूरा होने के बाद ही वापस बोलना शुरू करते हैं। पीएम मोदी अस्पताल में घायलों से मिलने के लिए पहुंचे तो एक समर्थक ने मोदी से ऑटोग्राफ देने की मांग की।

loading...
शेयर करें