राज बब्बर ने बीजेपी पर जमकर बोला हमला, लगाया गंभीर आरोप

0

लखनऊ। उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष राज बब्बर ने भाजपा पर फिर हमला बोला है।उन्होंने लखनऊ स्थित क्षेत्रीय पासपोर्ट कार्यालय के अधिकारियों द्वारा पासपोर्ट को धर्म से जोड़ने व लखनऊ के एक दंपति को प्रताड़ित किए जाने की घटना पर दुख जताते हुए कहा कि असहिष्णुता की संस्कृति को केंद्र व राज्य की भाजपा सरकारों ने बढ़ावा दिया है।

 राज बब्बर

फिल्म अभिनेता व राजनेता ने कहा कि आज के शिक्षित समाज में इस तरह की घटना बहुत ही दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण है।
राज बब्बर ने कहा कि असहिष्णुता की जिस संस्कृति को दिल्ली और लखनऊ से चलने वाली सरकारों ने बढ़ावा दिया है, यह उसी का परिणाम है। इस मामले में जिस अधिकारी ने ऐसा किया है, सिर्फ उसी पर ठीकरा फोड़कर निश्चिंत नहीं हुआ जा सकता। यह समूचे देश के लिए चिंता की बात है।

उन्होंने लखनऊ के दंपति तन्वी सेठ और अनस सिद्दीकी को मुद्दा उठाने के उनके साहसी कदम के लिए बधाई दी और कहा है कि इस दंपति के विरुद्ध पासपोर्ट अधिकारी द्वारा इस तरह का कदम किस तरह के आंतरिक आदेश के तहत उठाया गया, इसका जवाब केंद्र सरकार को देना चाहिए।

आपको बता दें कि एक कपल तन्वी सेठ और अनस सिद्दीकी का आरोप है कि वो बुधवार को पासपोर्ट रिन्यू कराने के पासपोर्ट ऑफिस पहुंचे थे तब पासपोर्ट ऑफिसर विकास मिश्रा ने उनका अप्लिकेशन ख़ारिज करने से पहले उन्हें शर्मिंदा किया और फिर अनस को हिन्दू धर्म अपना लेने की राय दे डाली।

 

 

loading...
शेयर करें