Raj Kundra को नहीं मिली राहत, जानिए कितने दिनों के लिए कोर्ट ने भेजी न्यायिक हिरासत 

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra ) की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra ) की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। मुंबई की एक कोर्ट ने आज उन्हें 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। 19 जुलाई की देर रात क्राइम ब्रांच ने उन्हें गिरफ्तार किया था। बता दें कि आज राज कुंद्रा की पुलिस कस्टडी पूरी हो रही थी।

राज कुंद्रा के साथ कोर्ट ने रेयान थार्प नाम के एक और आरोपी को भी 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। राज कुंद्रा पर अश्लील वीडियो बनाने और प्रसारित करने का आरोप है। राज पर अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें कुछ ऐप पर दिखाने का आरोप है।

Raj Kundra हुए गिरफ्तार

बता दें कि फरवरी 2021 में राज कुंद्रा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई थी। गौरतलब है कि मुंबई पुलिस ने फरवरी में उमेश कामत को पोर्न रैकेट चलाने के मामले में गिरफ्तार किया था। उमेश कामत, कुंद्रा की कंपनी के लिए पहले काम कर चुके थे। गौरतलब है कि राज कुंद्रा ने अपनी गिरफ्तारी को गैरकानूनी बताते हुए बॉम्बे हाईकोर्ट में पुलिस कस्टडी को चुनौती देते हुए एक याचिका दायर की है। इसके अलावा उन्होंने हाईकोर्ट में जमानत याचिका भी दायर की है।

यह भी पढ़ें: ब्रिटिश हाई कोर्ट ने Vijay Mallya को घोषित किया दिवालिया, भारतीय बैंकों ने जीता केस, अब इस तरह कर सकेंगे कर्ज की वसूली

यह भी पढ़ें: Gold-Silver Price Today: सोने-चांदी के रेट में बदलाव, चांदी की कीमत में भी उछाल, जानें दिवाली तक क्या होगा भाव

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles