राज कुंद्रा ने शर्लिन को किया जबरन Kiss, किया ऐसा खुलासा की छूट जाएगा पसीना

मुंबई: पोर्नोग्राफी मामले में फंसे राज कुंद्रा न्यायिक हिरासत में है। इस केस में एक के बाद एक नए चेहरे सामने आते जा रहे है। इस बार इस मामले शर्लिन चोपड़ा का नाम सामने आया है। मुंबई पुलिस ने शर्लिन चोपड़ा का बयान दर्ज कर लिया है। अभी हाल ही में शर्लिन ने राज कुंद्रा पर जबरदस्ती किस (KISS) करने का आरोप लगाया था। अब शर्लिन ने एक तस्वीर के साथ ऐसा ट्वीट किया है जिसके बाद राज कुंद्रा के पसीने छूट गए।

शर्लिन ने राज कुंद्रा के साथ ‘द शर्लिन चोपड़ा ऐप (The Sherlyn Chopra App)’ के पहले शूट की तस्वीर ट्वीट की है। इस तस्वीर में राज कुंद्रा और एक अन्य शख्स के साथ दिखाई दे रहा हैं। उन्होंने कहा है कि ये तस्वीर ‘द शर्लिन चोपड़ा’ ऐप के पहले शूट के वक्त की है। ट्वीट पर फोटो के साथ लिखी है- ’29 मार्च, 2019 का दिन था, आर्म्सप्राइम द्वारा आयोजित ‘द शर्लिन चोपड़ा’ ऐप का पहला कॉन्टेंट शूट होने जा रहा था। मेरे लिए यह एक नया अनुभव था, क्योंकि पहले कभी किसी ऐप के साथ मैं जुड़ी नहीं थी। उम्मीद और जोश का माहौल था।’

https://twitter.com/SherlynChopra/status/1425354744709599234?s=19

शर्लिन का बयान दर्ज

मुंबई क्राइम ब्रांच में अपना बयान दर्ज कराने के बाद शर्लिन मीडिया में सामने कहा था कि राज कुंद्रा ने उन्हें ‘गुमराह’ किया था, राज ने कहा था मेरी वीडियोज और तस्वीरे शिल्पा शेट्टी को पसंद आती हैं। राज मेरे मेंटॉर थे, वो बोले कि मैं जो भी मैं शूट कर रही हूं वह ग्लैमर के लिए है।

शर्लिन का राज पर बड़ा आरोप

राज कुंद्रा पर शर्लिन ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्होंने मुझे विश्वास दिलाया था कि सेमी न्यूड और पॉर्न कैजुअल है जो हर कोई करता है इसलिए मुझे भी करना चाहिए। मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी, मैं नहीं जानती थी कि कहां से शुरू करना है और क्या करना होता है। मैंने कभी नहीं सोचा था कि ऐसा करने के बाद में कभी स्कैंडल में फंस जाऊंगी और मुझे क्राइम ब्रांच के सामने स्टेटमेंट देना पड़ेगा।

Related Articles