Raj Kundra ने Kapil को बताया था पैसे ऐसे कमाते है, आज होगी कोर्ट में पेशी

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को मुंबई क्राइम ब्रांच ने सोमवार रात को गिरफ्तार कर लिया।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को मुंबई क्राइम ब्रांच ने सोमवार रात को गिरफ्तार कर लिया। पोर्नोग्राफी मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को गिरफतार किया। उनके ऊपर अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें कुछ ऐप पर दिखाने का आरोप है।

Raj Kundra के खिलाफ लगा ये धारा

पुलिस का कहना है उनके पास पर्याप्त सबूत है। बता दें कि फरवरी 2021 में राज कुंद्रा के खिलाफ शिकायत मालवनी पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई थी। उनके खिलाफ अपराध संख्या- 103/2021 के तहत मामला दर्ज किया गया था। राज कुंद्रा पर भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 292, 293, 420, 34 और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के तहत धारा 67 और 67A सहित अन्य धाराएं लगाई गई थीं। उसके बाद पुलिस लगातार क्षाम बिन में लगी थी।

Raj Kundra ने कपिल को बताया था

मुंबई क्रांइम ब्रांच राज कुंद्रा को पूछ-ताछ के लिए प्रॉपर्टी सेल बुलाई। वहीं देर रात पूछ-ताछ के बाद राज कुंद्रा को गिरफतार कर लिया गया। बिजनेसमैन राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के लगभग 10 घंटे बाद क्राइम ब्रांच ने नेरुल इलाके से रयान थारप नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। इस केस में अब तक राज सहित 11 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। राज की गिरफ्तारी के बाद से ही वह ट्विटर पर टॉप ट्रेंड कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह की तबीयत नाजुक, एसजीपीजीआई ने जारी की मेडिकल बुलेटिन

यह भी पढ़ें: Devshayani Ekadashi आज, जानें पूजा विधि से लेकर पारण तक का शुभ मुहूर्त

इसी बीच उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें कपिल शर्मा के शो में देखा जा सकता है। कपिल शर्मा राज कुंद्रा से उनकी कमाई के बारे में सवाल पूछ रहे हैं। तो उनका रिप्लाई आता है बीना कुछ किए ही पैसे आते है। इस विडियो पर मिम्स की भहार आ गई है। ” इस ट्वीट पर तरह तरह के कमेंट आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘अब पता चला बिना कुछ किए पैसा कैसे आता था पाजी।’ वहीं एक और ने लिखा, ‘आपको जवाब मिल गया होगा अब तो, ये बॉलीवुड वाले इतने घटिया लोग हैं।’

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles