Porn फिल्म बनाने पर जेल में बंद रहे राज कुंद्रा माथे तिलकर लगाकर आए बाहर, रोने लगे

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को अश्लील फिल्म बनाने के आरोप में 20 सितंबर को कोर्ट से जमानत मिलने के बाद मंगलवार को आर्थर रोड जेल से रिहा कर दिया गया है। जेल से रिहा होकर राज कुंद्रा घर लौट आए हैं। व्यवसायी को 19 जुलाई को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था और दो महीने जेल में रहने के बाद, राज को पुलिस के साथ बाहर निकलते हुए देखा गया था और लोगों की भारी भीड़।

45 वर्षीय राज कुंद्रा ने अपना वजन कम कर लिया था और जब वह बाहर निकला तो भीड़ ने उसे धक्का दे दिया। राज के जेल से बाहर निकलने के बारे में खुलासा करते हुए, एक सूत्र ने ईटाइम्स को बताया, “शिल्पा शेट्टी का लड़का रवि जेल के अंदर गया और राज कुंद्रा के लिए एक नया जोड़ा कपड़े ले जा रहा था।

राज कुंद्रा अपने माथे पर तिलक लगाकर फिर जेल से बाहर निकल गए। जब वह बाहर निकले तो राज बेहद भावुक थे और उनकी आंखों में आंसू थे। वह सभी मीडिया उन्माद और फोटोग्राफरों से बचते रहे और उनकी प्रतीक्षा में एक कार में सवार हो गए, जो फिर उन्हें अपने मर्सिडीज में ले गई, जो उन्हें घर ले जाने के लिए कुछ दूरी पर इंतजार कर रही थी।”

20 सितंबर को मुंबई की एक अदालत ने राज कुंद्रा को 50,000 रुपये के मुचलके पर जमानत दे दी थी। उसे एक पोर्न रैकेट में ‘मुख्य साजिशकर्ता’ के रूप में नामित किया गया था और उससे हॉटशॉट्स ऐप से उसके कनेक्शन के लिए पूछताछ की जा रही थी, जिसका इस्तेमाल वयस्क सामग्री को स्ट्रीम करने के लिए किया जा रहा था।

Related Articles