राज कुंद्रा की फिर बढ़ी मुश्किलें, पोर्नोग्राफी मामले में जमानत याचिका खारिज

वहीं, मुंबई पुलिस ने एक चौंका देने वाला खुलासा किया था कि गिरफ्तार कारोबारी राज कुंद्रा और उनके बहनोई प्रदीप बख्शी भारत और ब्रिटेन में स्थित उनकी कंटेंट प्रोडक्शन कंपनियों के माध्यम से संचालित एक अंतरराष्ट्रीय पोर्न फिल्म रैकेट के कथित मास्टरमाइंड हैं।

मुंबई: मुंबई की एस्प्लेनेड कोर्ट ने पोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा (Raj Kundra) और रयान थोर्प की जमानत याचिका खारिज कर दी है। बीते दिनों मुंबई के संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) मिलिंद भारम्बे से जब प्रेस कॉन्फ्रेंस में राज कुंद्रा (Raj Kundra) के इस बिजनेस में शिल्पा शेट्टी की संलिप्तता के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, एक्ट्रेस की इसमें कोई भूमिका नहीं पाई गई है, लेकिन जांच फिर भी जारी रहेगी।

इससे पहले, सोशल मीडिया पर एच अकाउंट्स नामक एक ग्रुप के व्हाट्सएप चैट से लिए गए प्रिंटआउट की तस्वीरें वायरल हुई थी। नेटिजन्स के अपुष्ट दावों से पता चलता है कि ग्रुप के प्रतिभागियों में से एक अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (actress shilpa shetty) के पति और व्यवसायी राज कुंद्रा (Raj Kundra) भी हैं। प्रिंटआउट की तस्वीरों से पता चलता है कि अश्लील फिल्मों के निर्माण के माध्यम से कितना राजस्व अर्जित किया गया और कैसे लेनदेन किया गया।

पुलिस ने किया था चौंकाने वाला खुलासा 

वहीं, मुंबई पुलिस ने एक चौंका देने वाला खुलासा किया था कि गिरफ्तार कारोबारी राज कुंद्रा और उनके बहनोई प्रदीप बख्शी भारत और ब्रिटेन में स्थित उनकी कंटेंट प्रोडक्शन कंपनियों के माध्यम से संचालित एक अंतरराष्ट्रीय पोर्न फिल्म रैकेट के कथित मास्टरमाइंड हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति, कुंद्रा वियान इंडस्ट्रीज लिमिटेड के मालिक हैं, जिसे युगल द्वारा संयुक्त रूप से प्रमोट किया गया है, जबकि बख्शी- एक ब्रिटिश नागरिक (जिसकी शादी कुंद्रा की बहन से हुई है) केनरिन लिमिटेड, लंदन के अध्यक्ष हैं। मुंबई के संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) मिलिंद भारम्बे ने कहा था कि दोनों कंपनियों के पास केनरिन लिमिटेड द्वारा विकसित हॉटशॉट्स डिजिटल एंटरटेनमेंट नामक एक मोबाइल ऐप था।

यह भी पढ़ें: Jammu and Kashmir में तबाही, बादल फटने से 40 लोग लापता, इतने की मौत

Related Articles