Raj Kundra की बढ़ी मुश्किले, अश्लील फ़िल्म केस में अदालत ने 27 जुलाई तक बढ़ाई पुलिस कस्टडी

फेमस अदारकार शिल्पा शेट्टी के पति राज कुद्रा (Raj Kundra ) अश्लील वीडियो बनाने और इसका कारोबार करने के जुर्म में 23 तक कस्टडी में रहने वाले थे, लेकिन उनकी कय्टडी को अदालत ने चार दिन और बढ़ा दी हैं।

नई दिल्ली: फेमस अदारकार शिल्पा शेट्टी के पति राज कुद्रा (Raj Kundra ) अश्लील वीडियो बनाने और इसका कारोबार करने के जुर्म में 23 तक कस्टडी में रहने वाले थे, लेकिन उनकी कय्टडी को अदालत ने चार दिन और बढ़ा दी हैं। उन्हें 27 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेजा गया है।

बता दें, गिरफ़्तारी के बाद राज कुंद्रा को अदालत ने पहले तीन दिन की पुलिस कस्टडी में भेजा था।  जो आज यानी शुक्रवार को ख़त्म हो गयी। मुंबई पुलिस ने आगे की जांच के लिए सात दिनों की कस्टडी और मांगी थी। कुंद्रा और उनके साथी थॉर्पे को मजिस्ट्रेट कोर्ट में शुक्रवार को पेश किया गया है। सात दिनों की कस्टडी मांगने के पीछे पुलिस ने बताया कि उन्हें शक़ है, अश्लील फ़िल्म कारोबार से जो कमाई की गयी थी, उसे कुंद्रा ने ऑनलाइन बेटिंग में लगाया है।

शिल्पा शेट्टी और पति राज कुंद्रा (Raj Kundra)
शिल्पा शेट्टी और पति राज कुंद्रा (Raj Kundra)

Raj Kundra के एकाउंट का निकलेगा बब्यूरो

राज कुंद्रा के यस बैंक के एकाउंट और यूनाइटेड बैंक ऑफ़ अफ्रीका एकाउंट के बीच हुए ट्रांजेक्शन की जांच पुलिस करना चाहती है। इस पर अदालत ने राज और रायन को 27 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया। आपको बता दें, अब ये प्रोडक्शन हाउस डिलीट हो चुकी है। जिस से हॉटशॉट्स ऐप पर कॉन्टेंट शामिल रहते थे।

यह भी पढ़ें: West Indies camp में Covid का मामला, स्थगित हुआ West Indies vs Australia 2nd ODI

यह भी पढ़ें: कैसे भद्दे कमेंट का सामना करती हैं 18- 19 साल की अभिनेत्री Avneet Kaur, देखकर हो जाएंगे दंग

मुंबई पुलिस ने किए 70 वीडियो रिकवर

रिपोर्ट्स के मुताबिक मुंबई पुलिस ने 70 वीडियो रिकवर किए हैं जो राज कुंद्रा के पर्सनल असिस्टेंट रह चुके उमेश कामत ने शूट किए थे। इस काम में इन छोटे प्रोडक्शन हाउसेज ने उनकी मदद की थी। पुलिस को 90 वीडियो मिले हैं जो एक्सक्लूसिवली हॉटशॉट्स ऐप के लिए थे। अब ये छोटे प्रोडक्शन हाउस भी पुलिस के निशाने पर हैं।

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles