शाहरुख की फिल्‍म #Dilwale पर अब राज ठाकरे बोले

1

639411मुंबई सुपर स्‍टार शाहरुख खान की फिल्‍म #Dilwale को लेकर कई बवाल चल रहे हैं। एमएनएस से जुड़े संगठन चित्रपट कर्मचारी सेना ने लोगों से शाहरूख की फिल्‍म ना देखने की अपील की थी। जिसके बाद राज ठाकरे ने खुद को विवाद से दूर करते हुए कहा कि फिल्म का बहिष्कार करना उनकी पार्टी का आधिकारिक रूख नहीं है।

महाराष्‍ट्र के लिए शाहरुख ने कुछ नहीं किया

एमएनएस चित्रपट कर्मचारी सेना के प्रमुख अमीय खोपकर ने लोगों से अपील की थी कि वे #Dilwale ना देखें जो इस हफ्ते रिलीज होने वाली है। उन्‍होंने कहा था महाराष्ट्र में किसानों के लिए शाहरुख ने कुछ नहीं किया। वह महाराष्‍ट्र में रहते हैं और यहां के किसानों की दुर्दशा देखकर कोई मदद नहीं कर‍ रहे। अभिनेता की उपेक्षा का हवाला देते हुए यह अपील की थी।

क्‍या कहा राज ठाकरे ने

ठाकरे ने कहा कि शाहरूख खान ने चेन्नई बाढ़ से प्रभावित लोगों के लिए एक करोड़ रूपये दान किया है। लेकिन वह महाराष्ट्र के सूखा प्रभावित किसानों को भूल गए। चित्रपट सेना इसकी निंदा करती है। राज ने कहा, ‘‘वह (चित्रपट सेना) जो कह रहे हैं वह सत्य है। शाहरुख को महाराष्‍ट्र के बारे में भी कुछ सोचना चाहिए।

मुंबई आना और यहां के लोगों को भूल जाना सही नहीं

महाराष्ट्र आना, बड़ा बन जाना, नाम कमाना और फिर राज्य को भूल जाना ठीक नहीं है। शाहरूख को इसे समझना चाहिए। वैसे मैं स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि फिल्म का बहिष्कार करने का चित्रपट सेना का रूख पार्टी का आधिकारिक रूख नहीं है।

loading...
शेयर करें