राज ठाकरे ने मीडिया से ली चुटकी, कहा- क्या मैं राज कुंद्रा हूं जो तस्वीरें ले रहे हो?

आपको बता दें, राज कुंद्रा (Raj Kundra) की न्यायकि हिरासत 14 दिन के लिए बढ़ गई है और पुलिस से पूछताछ में शर्लिन चोपड़ा ने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

नई दिल्ली: एमएनएस (MNS) प्रमुख राज ठाकरे (Raj Thackeray) मीडिया पर उस वक्त भड़क गए जब वह उनकी लगातार तस्वीरें लिए जा रहे थे। दरअसल बीते बुधवार राज ठाकरे नगर निगम चुनाव (municipal elections) की तैयारी के लिए पुणे में पार्टी प्लान तैयार करने पहुंचे थे। इस दौरान मीडिया ने धड़ल्ले से उनके फोटो लेनी शुरू कर दी।

ऐसे में राज ठाकरे (Raj Thackeray) ने तस्वीरें लेने पर राज कुंद्रा की चुटकी लेते हुए कहा कि क्या मैं राज कुंद्रा हूं जो मेरी तस्वीरें ले रहे हैं। राज का यह बयान अब तेजी से वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर इसे तेज़ी से शेयर और लाइक किया जा रहा है।

आपको बता दें, राज कुंद्रा (Raj Kundra) की न्यायकि हिरासत 14 दिन के लिए बढ़ गई है और पुलिस से पूछताछ में शर्लिन चोपड़ा ने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। मीडिया के मुताबिक, क्राइम ब्रांच ने शर्लिन चोपड़ा को पूछताछ के लिए समन भेजा था। शर्लिन पुलिस के सामने पेश हुईं और अपने बयान में कहा कि अप्रैल 2021 में उन्होंने राज कुंद्रा खिलाफ यौन शोषण का केस दर्ज कराया था।

यह भी पढ़ें: Parliament Monsoon Session: स्पीकर की सांसदों को चेतावनी, सुधर जाओ वरना होगी कार्रवाई

Related Articles