राजा भैया की पार्टी जनसत्ता दल उत्तर प्रदेश में 80 लोकसभा सीटों पर उतारेगी प्रत्याशी

0

उत्तर प्रदेश: राजा भैया अपने राजनितिक मुद्दों से हमेसा शुर्खियों में रहते है और इस बार लोकसभा 2019 के चुनाव के लिए तैयारी में लग गये है .इस बार लोकसभा चुनाव के लिए सभी राजनैतिक पार्टिया कमर कस ली है। भाजपा-कांग्रेस-सपा और बसपा के साथ सभी क्षेत्रीय पार्टियों ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है। इसी बीच राजा भैया की जनसत्ता दल लोकतांत्रिक पार्टी यूपी की 80 लोकसभा सीटों पर प्रत्याशी उतारने वाली है। ये बातें पूर्व सांसद व विधान परिषद सदस्य और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अक्षय प्रताप सिंह ने कहीं। मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार, राष्ट्रीय महासचिव अक्षय प्रताप सिंह ने कहा कि राजा भैया हमेशा निर्दलीय जनप्रिय नेता रहे हैं।

उन्होंने पहली बार राजनीतिक दल का उदय किया है। पार्टी में उसी कार्यकर्ता को पदाधिकारी बनाया जाएगा, जो सर्वाधिक सदस्य बनाएगा। पार्टी ने देश के सैनिकों के सम्मान व हित के लिए संघर्ष का एलान किया है। देश की रक्षा में जान देने वाले या ड्यूटी के समय निधन होने पर जवान को शहीद का दर्जा मिलना चाहिए। आश्रितों को एक करोड़ रुपये धनराशि दी जाए।

उन्होंने कहा कि देश को सरकारों ने कभी धर्म, कभी आरक्षण के नाम पर जनभावनाओं से खिलवाड़ किया है। उन्होंने कहा कि नौजवान व किसानों के हितों के लिए संघर्ष करेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि किसी पार्टी की रीढ़ उसके कार्यकर्ता होते हैं। 25 जनवरी को पार्टी अपना स्थापना दिवस मनाएगी और उसके बाद सदस्यता अभियान चलाया जाएगा।

loading...
शेयर करें