छोटा शकील की धमकी के बाद बढ़ाई गई राजन की सुरक्षा, 24 घंटे सीसीटीवी निगरानी

chhota_rajan_145110917723_650x425_122715120014नई दिल्ली। छोटा शकील की धमकी के बाद दिल्‍ली के तिहाड़ जेल में बंद छोटा राजन की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। छोटा राजन को पिछले दिनों बाली में गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद उसे सीबीआई भारत लेकर आई और तिहाड़ जेल में रखा गया। धमकी के बाद से उसे चौबीसों घंटे सीसीटीवी की निगरानी में अतिरिक्‍त सुरक्षा बलों की तैनाती में रखा गया है।

सूत्रों के मुताबिक, छोटा राजन के आसपास की करीब 47 सेलों में किसी भी कैदी को नहीं रखा गया है। इसके अलावा अधिकारियों को भी राजन के आस-पास जाने की इजाजत नहीं दी गई है।

कल अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम 60 साल का हो गया। इसके ठीक पहले उसके सबसे विश्वसनीय गुर्गे छोटा शकील ने धमकी दी कि डी कंपनी छोटा राजन को तिहाड़ जेल में ही मारेगी। शकील ने यह भी दावा किया कि दाउद रिटायर नहीं होने जा रहा। इससे पहले यह भी खबरें थी कि दाउद अपने बर्थडे पर अपना वारिस तय कर सकता है।

शकील ने कहा, छोटा राजन सोचता है कि जब तक वह तिहाड़ जेल में है, उसकी जिंदगी बची हुई है। लेकिन वह तिहाड़ में ही मरेगा। क्योंकि हम उसे तिहाड़ जेल में ही मारेंगे। डी कंपनी छोटा राजन को अब दुश्मन की कैटेगरी में नहीं रखती। वह मरा हुआ सांप (डेड स्नेक) है।

Related Articles

Leave a Reply