राजस्थान: कांग्रेस-बसपा गठबंधन पर सचिन पायलट का बड़ा बयान, बोले- बीजेपी से सीधी टक्कर

0

जयपुर। राजस्थान में जल्द ही विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, इसके मद्देनजर सभी सियासी दलों ने समीकरण बिठाने शुरू कर दिये हैं. कांग्रेस ने भी चुनाव की तैयारियां तेज कर दी हैं. बसपा से गठबंधन को लेकर उठ रहे सवालों पर कांग्रेस ने साफ किया की अकेले चुनाव लड़ेगी. राजस्थान कांग्रेस के अध्यक्ष सचिन पायलट ने कहा कि राज्य की सभी सीटों पर पार्टी चुनाव लड़ेगी. उन्होंने सीएम पद के उम्मीदवार के नाम तय न होने की भी बात कही है.

कोई भी सीएम पद का चेहरा नहीं

एक मीडिया चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान सचिन पायलट ने कहा कि इस साल दिसंबर में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए कांग्रेस किसी को भी सीएम पद का चेहरा नहीं बनाएगी। जनादेश मिलता है तो पार्टी अध्यक्ष और आलाकमान तय करेगा कि कौन सीएम बनेगा। पायलट ने कहा कि सीएम फेस कोई मुद्दा नहीं है, पार्टी के सभी नेता जी-जीन से चुनाव की तैयारी में लगे हैं और जनता भी भाजपा को हराने का मन बना चुकी है।

सभी सीटों पर अकेले लड़ेंगे

इंटरव्यू के दौरान गठबंधन के सवाल पर भी पायलट ने साफ कहा कि कांग्रेस सभी सीटों पर चुनाव लड़ने जा रही है। उन्होंने कहा कि जहां जरूरी होगा, वहां भाजपा को हराने के लिए गठबंधन भी होगा, लेकिन राजस्थान में क्षेत्रीय पार्टियां कमजोर हैं ऐसे में यहां कांग्रेस और भाजपा में सीधी टक्कर है। आपको बता दें की सूबे में बीते दिनों यह खबर तेजी से आ रही थी कि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस और बसपा एक साथ आ सकते हैं.

loading...
शेयर करें