IPL
IPL

Rajasthan: प्रदेश में बहन बेटियों के साथ हो रहें दुराचार के संबध में, महिला आयोग की अध्यक्ष को सौंपा ज्ञापन

राजस्थान ( Rajasthan ) में महिलाओं के खिलाफ होने वाले अत्याचार की घटनाओं को लेकर भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने बुधवार को यहां राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा को ज्ञापन दिया।

नई दिल्ली: राजस्थान ( Rajasthan ) में महिलाओं के खिलाफ होने वाले अत्याचार की घटनाओं को लेकर भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने बुधवार को यहां राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा को ज्ञापन दिया। BJP प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष को राजस्थान में महिलाओं के खिलाफ बढ़ रहे अपराधों के खिलाफ होने वाले घटनाओं की विस्तृत जानकारी दी।

भाजपा के प्रतिनिधिमंडल के आग्रह पर जयपुर आकर प्रदेश के वास्तविक हालात की जानकारी लेकर पीड़ित महिलाओं की सुध लेने के लिए पार्टी ने शर्मा का आभार जताया. पूनिया ने कहा कि गहलोत सरकार के कुशासन में राजस्थान अपराधों की राजधानी बन गया और BJP प्रमुख विपक्षी दल के नाते सामाजिक तौर पर भी इस बात के लिए चिंतित है।

उन्होंने कहा कि महिलाओं के प्रति अपराधों में भी अनुसूचित जाति की महिलाओं के प्रति अपराध ज्यादा हैं, हमारे प्रतिनिधि मंडल ने आज महिला आयोग की अध्यक्ष से मुलाकात कर संज्ञान लेने और राजस्थान ( Rajasthan )  की महिलाओं को न्याय दिलवाने का आग्रह किया।

निया ने कहा कि, हमने सदन में भी और सदन के बाहर भी, पार्टी के सभी मोर्चा ने महिला अपराध के मामलों को मुखरता से उठाया। उन्होंने बताया कि पार्टी के प्रतिनिधि मंडल ने पिछले दिनों दिल्ली में मानवाधिकार आयोग को इस बारे में ज्ञापन भी दिया, जिस पर आयोग ने प्रदेश के मुख्य सचिव और डीजीपी को नोटिस जारी किया है।

वहीं पूनिया ने राजसमंद में कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा सोशल मीडिया व अन्य प्रचार माध्यमों में विधानसभा अध्यक्ष के फोटो व पदनाम के कथित दुरुपयोग का आरोप लगाते हुए मुख्य चुनाव आयुक्त को लेटर लिखा है। पूनिया ने मामले में संज्ञान लेने और उचित कार्रवाई कराए जाने का आग्रह किया है।

यह भी पढ़ें: DM के चैंबर से बिना कपड़ों के निकले विधायक, पुलिस कप्तान पर पिटने का लगाया आरोप

Related Articles

Back to top button