राजस्थान के मंत्री चाहते हैं अपने संसदीय क्षेत्र में ‘कैटरीना कैफ के गाल’ जैसी सड़कें

राजस्थान: वायरल हुए एक वीडियो में राजस्थान के नवनियुक्त मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि उनके निर्वाचन क्षेत्र की सड़कों को अभिनेता ‘कैटरीना कैफ के गाल’ के समान बनाया जाना चाहिए। ऐसा लगता है कि वीडियो, जो गुढ़ा के अपने विधानसभा क्षेत्र उदयपुरवाटी में एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गए थे, के दौरान रिकॉर्ड किया गया था, सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से प्रसारित किया जा रहा है।

मंत्री बार-बार वीडियो में भीड़ से तालियां बजाते हुए कहते हैं, “मेरे निर्वाचन क्षेत्र में, सड़कों को कैटरीना कैफ के गालों की तरह बनाया जाना चाहिए।” अशोक गहलोत के नेतृत्व वाली राजस्थान सरकार के हालिया कैबिनेट फेरबदल के दौरान कांग्रेस विधायक को अभी तीन दिन पहले सैनिक कल्याण, होमगार्ड, पंचायती राज और ग्रामीण विकास विभाग दिया गया था।

यह पहली बार नहीं है जब इस तरह की टिप्पणी की गई है। पूर्व में कई मंत्री अभिनेता से नेता बनी हेमा मालिनी के गालों की तरह अपने निर्वाचन क्षेत्रों में सड़कें बनाने का वादा कर चुके हैं। राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने 2005 में कथित तौर पर दावा किया था कि बिहार की सड़क जल्द ही ‘हेमा मालिनी के गालों की तरह चिकनी’ हो जाएगी। हालांकि बाद में उन्होंने यह टिप्पणी करने से इनकार किया।

यह भी पढ़ें: ओडिशा के तीन मंदिरों में सेंधमारी, सोने के गहने और नकदी लेकर भागे चोर

Related Articles