IPL2018: पिछली हार को भुलाकर जीत की राह पर लौटना चाहेंगे दिल्ली और राजस्थान

0

जयपुर। राजस्थान रॉयल और दिल्ली डेयरडेविल्स बुधवार को जब आईपीएल के 11वें संस्करण में एक दूसरे के खिलाफ उतरेंगे तो उनका इरादा इरादा पिछली हार को भुलाकर जीत की राह पर लौटने का होगा। रॉयल्स और दिल्ली दोनों को पहले मैच में पराजय झेलनी पड़ी थी।

dd

दिल्ली को किंग्स इलेवन पंजाब ने रविवार को मोहाली में छह विकेट से हराया था। दूसरी ओर रॉयल्स को सोमवार को हैदराबाद में सनराइजर्स हैदराबाद ने 9 विकेट से मात दी। रॉयल्स अपने घरेलू मैदान पर जीत की राह पर लौटना चाहेगी। ये पिछले पांच साल में सवाई मानसिंह स्टेडियम पर उसका पहला मैच है।

संजू सैमसन (42 गेंद, 49 रन) के अलावा राजस्थान का कोई और बल्लेबाज चमक नहीं दिखा सका। इसके अलावा कप्तान अजिंक्य रहाणे ने 13, राहुल त्रिपाठी ने 17 और श्रेयस गोपाल ने 18 रन बनाए।

मेजबान राजस्थान को दिल्ली के खिलाफ अपने सभी विभागों में सुधार करने की जरूरत होगी क्योंकि दिल्ली की टीम पिछली बार से इस बार अधिक मजबूत है। टीम के नए कप्तान गौतम गंभीर ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 55 रन की पारी खेली थी, लेकिन दूसरे छोर से किसी ने उनका साथ नहीं दिया था।

पंजाब के लोकेश राहुल ने दिल्ली के खिलाफ 16 गेंदों में 55 रन बनाते हुए आईपीएल इतिहास का सबसे तेज अर्धशतक जड़ा था।

दिल्ली चाहेगी वह अपने पिछले प्रदर्शन का भुलाकर राजस्थान के खिलाफ नई शुरूआत करे। वहीं राजस्थान अपने घरेलू दर्शकों को दो साल बाद पहली बार जीत का तोहफा देना चाहेगी।

मैच की जगह– मैच जयपुर के सवई मानसिंह स्टेडियम में खेला जाएगा।

मैच का वक्त- मैच रात आठ बजे शुरू होगा।

लाइव टेलिकास्ट- सभी मैचों का सीधा प्रसारण स्टार नेटवर्क के स्पोर्ट्स चैनल पर हो रहा है।

लाइव स्ट्रीमिंग- सीरीज के सभी मैचों की हॉटस्टार पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग होगी।

loading...
शेयर करें