राज बब्बर ने अखलाक हत्याकांड को बनाया चुनावी मुद्दा और कह दी ये बड़ी बात

0

गौतमबुद्ध नगर: वर्ष 2015 में हुए अखलाक हत्याकांड ने एक बार फिर राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बन गया है। इस बार इस मामले को कांग्रेस ने अपना चुनावी मुद्दा बनाया है। दरअसल, बीते दिन उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष राज बब्बर ने अख़लाक़ हत्याकांड का मुद्दा उठाते हुए निकाय चुनाव में पार्टी के लिए वोट मांगा है। अलीगढ में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए राज बब्बर ने अख़लाक़ हत्याकांड का मुद्दा उठाया और कहा कि अगर आप कांग्रेस को वोट देंगे तो कोई आपकी फ्रीज खोलकर नहीं देख सकता।

मिली जानकारी के अनुसार, दूसरे चरण में होने वाले निकाय चुनाव में अपनी पार्टी के उम्मीदवार के लिए जनता से वोट की अपील करते हुए राज बब्बर ने कहा कि ‘आप कांग्रेस को वोट दीजिए, कोई आपका फ्रीज खोलकर नहीं देख सकता और न ही ये पूछ सकता कि उसमें क्या है। आप मुझे ताकत दो, मैं आपके लिए हथियार चलाऊंगा। गौतमबुद्धनगर में दूसरे चरण में ही निकाय चुनाव होना है।

मालूम हो कि वर्ष 2015 में ग्रेटर नोएडा के दादरी इलाके में कुछ लोगों ने घर में गौमांस रखने के आरोप में पीट-पीट कर हत्या कर दी थी। उस समय इस मामले ने पूरे क्षेत्र में सनसनी फैला दी थी। इस मामले में राजनीतिक रूप  हुए विधानसभा में भी खूब हंगामा मचाया था।

आपको बता दें कि दूसरे चरण के तहत 25 जिलों में निकाय चुनावों के लिए मतदान होगा। ये जिले मुजफ्फरनगर, गाजियाबाद, गौतमबुद्धनगर, अमरोहा, रामपुर, पीलीभीत, शाहजहांपुर, अलीगढ़, मथुरा, मैनपुरी, फर्रूखाबाद, इटावा, ललितपुर, बांदा, इलाहाबाद, लखनऊ, सुलतानपुर, अंबेडकर नगर, बहराइच, श्रावस्ती, सन्त कबीरनगर, देवरिया, बलिया, वाराणसी एवं भदोही हैं।

loading...
शेयर करें