केजरीवाल के चहेते राजेंद्र कुमार फिर सीबीआई के चंगुल में

0

Rajendra-kumar-580x395

नई दिल्‍ली। दिल्‍ली मुख्‍यमंत्री के प्रधान सचिव राजेंद्र कुमार को आज सुबह ही पूछताछ के लिए सीबीआई मुख्‍यालय बुलाया है। राजेंद्र कुमार से यहां सीबीआई भ्रष्‍टाचार मामले में पूछताछ कर रही है।

ये भी पढ़ें- राजेंद्र कुमार से 7 घंटे तक हुई पूछताछ

वहीं इसको लेकर दिल्‍ली मुख्‍यमंत्री ने अरुण जेटली पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया कि जेटली आखिर क्‍यों झूठ बोल रहे हैं? उन्‍होंने कहा कि जेटली डीडीसीए की जांच से डर रहे हैं। इसलिए वह झूठ पर झूठ बोल रहे हैं।

केजरीवाल ने कहा वह उन लोगों की तरह नहीं हैं जिन्हें कोई सीबीआई से डरा लेगा। वे दूसरी मिट्टी के आदमी हैं। वे इन टुचपुंतियों से डरने वाले नहीं। ट्वीट में अपनी भाषा के सवाल पर कहा कि वे गांव का रहने वाले हैं इसलिए उनकी भाषा खराब है। उनकी तो सिर्फ भाषा खराब है मोदी जी के तो कर्म फूटे हैं। मोदी जी अपने कर्मों के लिए मांफी मांग लें। वे भी अपने शब्दों के लिए मांफी मांग लेंगे।

इससे पहले कल देर रात तक सीबीआई ने राजेंद्र से पूछताछ की थी। 7 घंटे की पूछताछ के बाद सीबीआई ने उन्‍हें रात 12 बजे घर जाने की अनुमति दी थी।

इससे पहले कल छापा मारने के बाद सीबीआई ने दावा किया था कि राजेंद्र कुमार के घर से उन्हें लाखों रुपये मिले हैं। हालांकि, सीएम केजरीवाल का दावा है कि सीबीआई ने उनके दफ्तर पर छापा मारा था और उनकी फाइलें खंगाली गईं। मुख्यमंत्री के इस आरोप पर सीबीआई ने साफ किया कि उसने सीएम केजरीवाल के दफ्तर पर छापा नहीं मारा।

सीबीआई ने कहा कि राजेंद्र कुमार के घर से 2.40 लाख रुपये मिले हैं और तीन अचल संपत्ति का भी पता चला है। सीबीआई को जीके नंदा के घर से 10 लाख 50 हज़ार रुपये मिले हैं। जीके नंदा टीसीआईएल के जनरल मैनेजर हैं।

 

loading...
शेयर करें