बॉक्स ऑफिस पर आमने-सामने होंगे रजनीकांत और ऋतिक रोशन , ‘2.0’ से क्लैश होगी ‘सुपर 30’,

मुंबई: बॉलीवुड की बड़ी फिल्मों में शुमार सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘2.0’ और ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ की बॉक्स ऑफिस पर आपस में टक्कर होने वाली है। संकेत मिल रहे हैं की हो सकता है ये दो बड़े स्टार्स बड़े पर्दे पर भिड़ सकते हैं। दोनों ही स्टार्स एक इंडस्ट्री का जाना माना नाम और चेहरा हैं।

इन दोनों सितारों की अपनी तगड़ी फैन फॉलोइंग है और सिनेमाघरों में क्राउड़ पुलिंग के मामले में भी दोनों एक-दूसरे से कम नहीं हैं। खबर आ रही है की रजनीकांत की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘2.0’ 26 जनवरी पर उसी दिन रिलीज हो सकती है, जिस दिन ऋतिक रोशन की ‘सुपर 30’ रिलीज होनी है।

सूत्रों से पता चला कि ‘2.0’ के मेकर्स इस दिवाली पर आमिर खान की ‘ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान’ या फिर इसी साल के अंत में क्रिसमस पर रिलीज हो रही शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ से क्लैश नहीं चाहते हैं। इसलिए मेकर्स ने अब अपनी फिल्म को 2019 की जनवरी में रिलीज का फैसला लिया है। ऐसे में देखें तो ‘2.0’ का ऋतिक की ‘सुपर 30’ से क्लैश हो सकता है।

रजनीकांत की ‘2.0’ यदि वास्तव में रिपब्लिक डे पर रिलीज होती है तो यह ‘सुपर 30’ के लिए बड़ी मुसीबत ही होगी। 2016 में भी ऋतिक रोशन की ‘काबिल’ को शाहरुख खान की ‘रईस’ से बॉक्स ऑफिस पर क्लैश होना पड़ा था और अब रजनीकांत की फिल्म। कहा जा रहा है की ‘2.0’ से क्लैश ऋतिक रोशन के लिए नुकसानदायक हो सकता है।

बता दें, ‘2.0’ रजनीकांत की ही साई-फाई फिल्म ‘रोबोट’ का सीक्वल है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी और इसके सीक्वल का भी बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। शंकर के निर्देशन में बनी ‘2.0’ के पोस्टर्स ही दर्शकों की उत्सुकता बढ़ा रहे हैं।

अब देखना यह है की इन दो बड़े स्टार्स की फिल्म की टक्कर में कौनसी फिल्म बाज़ी मारती है, या फिर दर्शकों का प्यार किस फिल्म को ज्यादा मिलता है। देखते हैं कौन बनेगा बॉक्स ऑफिस का किंग।

Related Articles