कटप्पा के निशाने पर आ गए रजनीकांत, कदम बढ़ाते ही किया बड़ा हमला

0

बेंगलुरु: साउथ में फिल्मों के भगवान कहे जाने वाले रजनीकांत इन दिनों अपनी फिल्म काला को लेकर ख़बरों की सुर्खियां तो बने ही हुए हैं, लेकिन इससे ज्यादा वह राजनीति में एंट्री को लेकर छाए हुए हैं। कई लोग रजनीकांत के इस फैसले को लेकर काफी उत्साहित भी हैं, लेकिन उनका यह कदम फिल्म बाहुबली के कटप्पा को पसंद नहीं आया है। कटप्पा ने रजनीकांत के राजनीतिक कदम पर गहरा वार किया हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, बाहुबली फिल्म में कटप्पा का रोल करने वाले सत्यराज ने रजनीकांत के राजनीतिक सफ़र की शुरुआत को व्यापार करार दिया है। उनका कहना है कि आध्यात्मिक राजनीति कुछ नहीं बस एक बिजनेस है। उनके अनुसार, असली नेता वो होता है जो अन्याय के खिलाफ लड़ता है। लेकिन कुछ लोग इसे बिजनेस की तरह ले रहे हैं और इसे आध्यात्मिक राजनीति कह रहे हैं। बाहुबली के कटप्पा ने यह बयान एक इवेंट के दौरान दिया।

इस दौरान सत्यराज ने रजनीकांत की हिमालयन यात्रा का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि लेकिन रजनीकांत की हिमालयन यात्रा का हमसे क्या मतलब? क्या हम लोग शांति की तलाश के लिए पहाड़ों पर जाते हैं। हमने पेरियार में पढ़ाई की है, मैं पहले से शांति में हूं। मुझे कही जाने की जरूरत नहीं है। जब मैं सुबह ब्रश करता हूं तो शांति से करता हूं। जब शेविंग करता हूं वो शांति से करता हू। इडली खाता हूं वो भी शांति से खाता हूं।

loading...
शेयर करें