Rajinikanth ने राजनीति में आने की खबरों पर लगाया विराम

अभिनेता Rajinikanth ने कोरोना महामारी को देखते हुए राजनीति में नहीं आने का लिया निर्णय

चेन्नई: बॉलीवुड और टॉलीवुड के दिग्गज कलाकार रजनीकांत (Rajinikanth) राजनीति में प्रवेश नहीं करेंगे और अपनी राजनीतिक पार्टी भी नहीं बनायेंगे। रजनीकांत ने तमिल में जारी बयान में कहा कि उनका दर्द बयां नहीं किया जा सकता है।

रजनीकांत का बयान

रजनीकांत ने एक बयान जारी करके कहा कि कोरोना महामारी को देखते हुए उन्होंने यह फैसला किया है। सिने अभिनेता के इस कदम के बारे में उनके स्वास्थ्य को देखते हुए राजनीतिक गलियारे में कुछ ऐसा कयास लगाया भी जा रहा था।

उन्होंने कहा, “ मैं अफसोस के साथ सूचित कर रहा हूं कि राजनीति में प्रवेश करने और राजनीतिक पार्टी का (आगामी चार-पांच माह में होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले) गठन करने में मैं असमर्थ हूं।”

रजनीकांत का ट्वीट संदेश

अभिनेता रजनीकांत (Rajinikanth) ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर  कि आगामी फिल्म ‘अन्नाथे’ की शूटिंग के दौरान जो कुछ भी हुआ और इसके बाद बीते दिनों उनकी तबीयत में जो गिरावट हुई है, वो इसे भगवान के एक संदेश के रूप में देखते हैं।

रजनीकांत की आने वाली फिल्म ‘अन्नाथे’ की शूटिंग के दौरान चार क्रू मेंबर कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। क्रू मेंबर के संक्रमित होने के बाद फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया था। इस फिल्म को रजनीकांत के ‘सन पिक्चर्स’ के बैनर के तले बनाया जा रहा है।

यह भी पढ़ेलव जिहाद (Love Jihad) पर प्रतिबंध संबंधी कानून अब अध्यादेश के जरिए होगा लागू

यह भी पढ़ेपुलिस की घेराबंदी के बीच कांग्रेसी (Congress) कार्यकर्ताओं ने मनाया पार्टी का स्थापना दिवस

Related Articles