अब कमल हासन से राजनीति सीखेंगे रजनीकांत, बहुत जल्द कर सकते हैं बड़ा ऐलान

0

मुंबई। देश के बड़े दिग्गज अभिनेता रजनीकांत और कमल हासन जिनका साउथ और हिन्दी सिनेमा में बड़ा योगदान है अब वो राजनीति का आने का मन बना रहे हैं। हाल ही में रजनीकांत ने बताया कि जब उन्होंने कमल हासन से पूछा कि राजनीति कैसे करते हैं तो कमल हासन बोले-  मेरे साथ आओ, मैं तुम्हें बताऊंगा।

‘राजनीति में सफल होने के लिए नाम और पैसा ही जरूरी नहीं’

दरअसल, चेन्नई में कलम हासन और रजनीकांत शिवाजी गणेशन मेमोरियल के उद्घाटन में शामिल होने पहुंचे थे। इस दौरान सुपरस्टार रजनीकांत ने जब मंच से कमल हासन से पूछा कि राजनीति में कैसे सफल हो सकते हैं, तो उन्हें जवाब मिला- ‘मेरे साथ आओ, मैं तुम्हें बताऊंगा।’

रजनीकांत ने आगे कहा कि अगर किसी को राजनीति में सफल होना है तो सिर्फ नाम और पैसा ही काफी नहीं है। इसके अलावा और कुछ है जिसकी जरूरत पड़ेगी।

‘देश की खातिर जान भी दे सकता हूं’

कमल हासन तो पहले ही ऐलान कर चुके हैं कि वो राजनीतिक पार्टी बनाने पर विचार कर रहे हैं जबकि पिछले दिनों उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की थी। साथ ही उन्होंने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि अगर वह राजनीति में आते हैं तो एक्टिंग करना छोड़ देंगे। इसके अलावा उन्होंने एक और बड़ी बात बोली थी कि वो देश की खातिर मरने के लिए भी तैयार हैं। लेकिन अब लगता है कि रजनीकांत का भी कुछ ऐसा ही विचार है।

दोनों की एक्टर्स की साउथ में तगड़ी फैन फॉलोइंग है,देश की सभी बड़ी राजनीतिक पार्टियां इन दिग्गजों को अपने सा‌थ जोड़ना चाहती हैं। और अगर ये दोनों साथ आते हैं तो इनके फैंस के लिए ये बड़ी खुशखबरी होगी।

loading...
शेयर करें