रजनीकांत की बेटी 4 साल के बच्चे की है मां जारही करने दूसरी शादी

0

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या 11 फरवरी को दूसरी शादी करने जा रही हैं. वे बिजनेसमैन विशगन वंगामुड़ी से चेन्नई में ग्रैंड वेडिंग करेंगी. शादी को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं. प्री वेडिंग फेस्टिविटीज 10 जनवरी से शुरू हो जाएंगी. सोशल मीडिया पर सौंदर्या की शादी को लेकर जबरदस्त माहौल बना हुआ है. बता दें, सौंदर्या ने कोच्चड़ियां और वीआईपी-2 जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है. एक नजर डालते हैं सौंदर्या की शादी से जुड़ी डिटेल्स पर…

प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन 10 फरवरी से शुरू होगा. 11 तारीख को शादी और 12 फरवरी को ग्रैंड रिसेप्शन होगा. शादी का समारोह थलाइवा रजनीकांत के चेन्नई स्थित घर पर होगा. वेडिंग फंक्शन में कई हाई प्रोफाइल मेहमानों के शामिल होने की खबर है. इनमें फिल्म और राजनीतिक जगत के कई दिग्गज शामिल होंगे.

रजनीकांत की पत्नी लता ने 10-12 फरवरी के बीच पुलिस सुरक्षा मांगी है. ताकि वे किसी भी तरह के पब्लिक डिस्टरबेंस से बच सके. साथ ही शादी की वजह से लोगों को ट्रैफिक जाम का सामना करना पड़े. सौंदर्या अपनी शादी से जुड़ी हर छोटी-बड़ी तैयारियों पर बारीकी से नजर रख रही हैं

सौंदर्या और विशगन की पिछले साल सगाई हुई थी. रजनीकांत की बेटी ने इससे पहले 2010 में बिजनेसमैन अश्विन राजकुमार संग शादी की थी. लेकिन 2017 में उनका तलाक हो गया था. इस शादी से उनका एक 4 साल का बेटा भी है.

सौंदर्या के मंगेतर विशगन विशगन सुलुर वंगामुड़ी ने बेंगलुरू की क्राइस्ट यूनिवर्सिटी से इंटरनेशनल बिजनेस में मास्टर डिग्री ली है. वे फार्मास्यूटिकल कंपनी एपेक्स लैबोरेटरीज में एक्जिक्यूटिव डायरेक्टर हैं. इस कंपनी के फाउंडर विशगन के पिता सुलुर वंगामुड़ी हैं. बता दें, सौंदर्या की तरह विशगन की भी ये दूसरी शादी है.

फिल्मी करियर की बात करें तो विशगन ने 2018 में तमिल मूवी वंजगर उलगम (Vanjagar Ulagam) से डेब्यू किया था. वे कई और फिल्मों में छोटे रोल्स भी नजर आए थे.

loading...
शेयर करें