ऑनलाइन TamilRockers पर लीक हुई रजनीकांत की ‘काला’, फेसबुक पर भी किया गया यह प्रयास, आरोपी गिरफ्तार

मुंबई: सुपरस्टार रजनीकांत की अपकमिंग फिल्म काला मामलों में पड़ने की वजह से सुर्ख़ियों में है। जहाँ एक ओर फिल्म तमिलनाडु में ढोल-नगाड़ों की थाप और पटाखों की गूंज के बीच रिलीज़ हुई है तमिलनाडु में ढोल-नगाड़ों की थाप और पटाखों की गूंज के बीच वहीँ दूसरी ओर कर्नाटक के सिनेमाघरों में इसकी रिलीज़ टलती जा रही है।

अब इस फिल्म से जुदा एक और वाक्य सामने आ रहा है। कहा जा रहा है की रिलीज़ के 2 घंटे बाद ही फिल्म ऑनलाइन TamilRockers पर लीक हो गई है। इसके साथ ही इसे फेसबुक पर भी लीक करने की कोशिश की गई है। हालांकि फेसबुक पर लीक करने के मामले में मुख्य आरोपी की सिंगापुर से गिरफ्तारी भी हो चुकी है। गिरफ्तार शख्स का नाम प्रवीण तेवर है, जिसने सिनेमाघर में फिल्म देखते हुए इसके फेसबुक लाइव कर दिया था।

जानकारी के मुताबिक जिन राज्य में सिनेमाघरों में यह फिल्म दिखाई जा रही है, वहां पुलिस द्वारा अतिरिक्त सुरक्षा का बंदोबस्त किया गया है। फेसबुक लीक का मामला तब सामने आया जब जेके जयकिशोर नामक एक फैन ने कई एक्टर्स को टैग करते हुए इसकी जानकारी दी।

सुपरस्टार रजनीकांत की इस फिल्म में  नाना पाटेकर और हुमा कुरैशी नजर आ रहे हैं। नाना पाटेकर फिल्म में विलेन की भूमिका में हैं, जबकि रजनीकांत मुख्य भूमिका (काला) में हैं, जिसे बस्ती के लोगों को बेहद प्यार करते हैं और वह उनकी भलाई चाहता है। विलेन बस्ती के लोगों की जमीन कब्जाना चाहता है। इसी दौरान फिल्म में कहानी में मोड़ आता है और नाना और रजनीकांत का जबरदस्त एक्शन दर्शकों को देखने को मिलता है।

एक्टिंग की बात करें तो तीनों ही स्टार्स ने फिल्म में अभिनय से जान फूंकने की कोशिश की है। रजनीकांत की फिल्म है तो फिल्म का हीरो खुद रजनीकांत ही हैं और एक्शन से भी भरपूर हैं। तमिल के अलावा हिंदी, तेलुगू और अंग्रेजी में रिलीज की गई इस फिल्म के निर्माता धनुष हैं, जिसका बजट करीब 140 करोड़ रुपए का है।

सूत्रों के मुताबिक ‘काला’ को तमिलनाडु और कर्नाटक में विरोध का सामना करना पड़ रहा है। कई तमिल कार्यकताओं और राजनीतिक दलों ने तूतीकोरिन में हुई हिंसा पर रजनीकांत के विचारों के खिलाफ विरोध जाहिर किया है।

इसी मामले पर बॉलीवुड सुपरस्टार अभिनेता आमिर खान का कहना है कि वह तमिल फिल्म स्टार रजनीकांत के बहुत बड़े प्रशंसक हैं और उनकी नई रिलीज फिल्म ‘काला’ देखने के लिए बेकरार हैं। आमिर ने गुरुवार सुबह ट्वीट किया, “हमेशा से बहुत बड़ा रजनी प्रशंसक रहा हूं। ‘काला’ देखने के लिए बेकरार हूं।”

अब इंतज़ार है तो इस फिल्म का और जगहों पर रिलीज़ का और बॉक्स ऑफिस पर कमाई का। बता दें, सुपरस्टार  रजनीकांत की फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देती हैं।

Related Articles