राजकुमार हिरानी ने ‘3 इडियट्स’ के सीक्वल को लेकर दिया ये बड़ा बयान

मुंबई। बॉलीवुड की बेहतरीन फिल्मो में से एक 2009 में आई फिल्म ‘3 इडियट्स’ साल की सबसे हिट फिल्म रही थी। इस फिल्म ने इंडिया में ही नहीं बल्कि चीन समेत दुनियाभर में जमकर सफलता हासिल की थी। खास बात ये थी कि इस फिल्म की गाढ़ी कमाई तो हुई साथ ही क्रिटिक्स से भी बढ़िया रिस्पोंस मिला था। अब इस फिल्म से लेकर एक बड़ी खबर आ रही है कि राजू हीरानी फिल्म का सीक्वल बनाने पर विचार कर रहे हैं और उन्होंने इस पर कुछ लिखना भी शुरू कर दिया है।

मीडिया में आई ताजा रिपोर्ट की मानें तो राजकुमार हिरानी ने अपने हालिया मीडिया इंटरव्यू में बताया कि वो ‘3 इडियट्स सीक्वल’ के स्क्रिप्ट पर लेखक अभिजात जोशीके साथ काम कर रहे हैं। अगर सबकुछ ठीक रहा तो वे जल्द ही फिल्म का सीक्वल देख सकेंगे। हालांकि उन्होंने इस फिल्म से जुड़ी किसी भी जानकारी को शेयर करने से मना कर दिया लेकिन उन्होंने ये बात साफ कर दिया है कि फिल्म ‘संजू’ के बाद वो ‘मुन्ना भाई सीक्वल’ पर काम करेंगे और इसके बाद ही ‘3 इडियट्स’ सीक्वल का काम संभालेंगे।

मालूम को कि 2009 में आई फिल्म थ्री इडियट में शरमन जोशी, आमिर खान और आर। माधवन नजर आये थे। ये फिल्म काफी हिट रही थी। हालांकि सीक्वल में राजू किसको लेने के बारे में सोच रहे हैं, इस बारे में उन्होंने कुछ नहीं बताया। हालांकि हाल ही में एक मीडिया इंटरैक्शन के दौरान जब रणबीर कपूर से पूछा गया कि क्या वह 3 इडियट्स के सीक्वल में काम करना चाहेंगे तो उनका जवाब था, ‘बेशक, आंख बंद करके। राजू सर जो भी कहेंगे, मैं आंख बंद करके करूंगा। मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता कि वह सीक्वल है या क्या है, वह जो भी बनाएंगे, मैं उसका हिस्सा बनना चाहूंगा।’

बता दें कि रणबीर राजू की फिल्म संजू में लीड किरदार निभा रहे हैं। यह फिल्म अभिनेता संजय दत्त पर बन रही बायॉपिक है। ये फिल्म 29 जून को सभी नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Related Articles