राजकुमार – रकुलप्रीत की फिल्म ‘शिमला मिर्ची’ का गाना ‘इश्क दी फिलिंग’ हुआ रिलीज़

हेमा मालिनी, राजकुमार राव और रकुलप्रीत की आगामी फिल्म ‘शिमला मिर्ची’ का नया गाना ‘इश्क दी फिलिंग’ रिलीज हो गया है.

इस गाने को स्टेबिन बेन ने गाया है. इस गाने का म्यूजिक मीट ब्रदर्स अंजन ने दिया हैजबकि लिरिक्स कुमार के हैं. इस गाने का लिंक जी म्यूजिक कंपनी ने ट्विटर पर शेयर किया है। जी म्यूजिक कंपनी ने लिखा-‘इश्क दी फिलिंग न्यू न्यू हैं ,ना जाने ऐसा क्यूं क्यूं है ..#इश्क दी फिलिंग आ गया!’

फिल्म में अवि का रोल कर रहे हैं, राजकुमार राव. जब ये फिल्म बन रही थी, तब राज ‘क्वीन’ कर चुके थे. नैना के कैरेक्टर में हैं रकुल प्रीत सिंह. रकुल साउथ इंडियन फिल्मों में काम कर रही थीं लेकिन 2014 में उन्होंने ‘यारियां’ से अपना हिंदी फिल्म डेब्यू किया था. ये उनकी दूसरी हिंदी फिल्म होने वाली थी. नैना की मां के किरदार में हैं ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी.

ये हेमा की भी कमबैक हिंदी फिल्म है. 2011 में वो आखिरी बार हिंदी फिल्म ‘आरक्षण’ में अमिताभ बच्चन के साथ नज़र आई थीं. हालांकि उन्होंने 2017 में आई तेलुगू फिल्म ‘गौतमीपुत्र सातकर्णि’ में काम किया था. इन तीनों के साथ शक्ति कपूर भी इस फिल्म का हिस्सा हैं. शक्ति 2019 में गोविंदा के साथ फिल्म ‘रंगीला राजा’ में दिखाई दिए थे.

‘शिमला मिर्ची’ में हेमा मालिनी, राजकुमार राव और रकुल प्रीत सिंह के अलावा किरण जुनेजा सिप्पी, शक्ति कपूर और कंवलजीत सिंह भी हैं. ये फिल्म तीन जनवरी, 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Related Articles