11वें जियोस्पा एशियास्पा इंडिया अवार्ड्स में ‘गेम चेंजर ऑफ द ईयर’ अवार्ड से सम्मानित हुए राजकुमार राव

मुंबई: अभिनेता राजकुमार राव को 11वें जियोस्पा एशियास्पा इंडिया अवार्ड्स में ‘गेम चेंजर ऑफ द ईयर’ अवार्ड से सम्मानित किया गया है, और उनका कहना है कि यह तमगा उनके लिए एक बड़ी जिम्मेदारी है। राजुकमार राव सोमवार रात यहां भूमि पेडणेकर, रेखा, नुसरत भरुचा, शिल्पा शेट्टी, रवीना टंडन, डायना पेंटी, पूनम ढिल्लन और ऋचा चड्ढा जेसी अभिनेत्रियों के साथ पुरस्कार समारोह में शामिल हुए।

इस मौके पर राजकुमार ने कहा, “पुरस्कार वास्तव में महत्वपूर्ण होते हैं, क्योंकि ये मुझे और कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित करते हैं। जब आपने पूरे साल कड़ी मेहनत की होती है और लोग आपके प्रयास को पसंद करते हैं और एक अवार्ड से आपको सम्मानित करते हैं, तो फिर निश्चित रूप से कुछ अलग एहसास होता है।”

 अभिनेता ने कहा, “मैं वास्तव में शुक्रगुजार और रोमांचित हूं, क्योंकि गेम-चेंजर (पासा पलट देने वाला) का सम्मान मिलना बड़ी बात है। मुझे लगता है कि यह एक बड़ी जिम्मेदारी है, अगर लोग मुझे गेम-चेंजर समझते हैं, तो मैं सच में इस बड़े तमगे से बेहद खुश हूं।”

अभिनेता ने व्यवासयिक सफलता हासिल करने के साथ ही समीक्षकों की सराहना भी पाई है। उन्होंने कहा कि अब तक उन्हें जितने भी पुरस्कार मिले हैं, वे सभी समान रूप से उनके लिए खास हैं। राजकुमार ने ‘शाहिद’, ‘बरेली की बर्फी’ और ‘न्यूटन’ जैसी शानदार फिल्मों में काम किया है।

 

Related Articles