Rajkummar Rao ने इस फिल्म के लिए बनाई बॉडी, शेयर किया ट्रांसफॉर्मेशन Journey

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) इन दिनों अपनी फिल्म रूही को लेकर चर्चा में हैं। हालांकि वह अपनी अगली फिल्म को लेकर भी जबरदस्त तैयारी में लगे हुए है।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) इन दिनों अपनी फिल्म रूही को लेकर चर्चा में हैं। हालांकि वह अपनी अगली फिल्म बधाई दो (Badhaai Do) को लेकर भी जबरदस्त तैयारी में लगे हुए है। एक्टर हमेशा से ही अपनी नायाब एक्टिंग के लिए जाने जाते है। राजकुमार राव अपने करियर में एक से एक नयाब फिल्में के एक्टिंग के लिए जाने जाते है। आपको बता दें, राजकुमार राव अपने फिल्म के लिए काफी मेहनत करते है।

इपना आगामी फिल्म के लिए एक्टर ने पूरा बॉडी का ट्रसफॉर्मेशन कर लिया है। इस फिल्म में राजकुमार राव (Rajkummar Rao) ने पुलिसवाले का किरदार निभाया है। इस पुलिस का नाम शार्दालु ठाकुर है। इस पुलिस की किरदार निभाने के लिए एक्टर ने कितनी मेहनत की है उसकी एक झलक उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है। साथ ही फोटो के साथ एक्टर ने ये भी बताया है कि इस बॉडी को बनाने में उन्हें कितनी मुश्किल हुई। इस फोटो में वह सर्टलेस दिखाई दे रहे है।

Rajkummar की ट्रांसफॉर्मेशन Journey

उनके बॉडी में सीक्स पैक (Six Pack) साफ-साफ नज़र आ रहे हैं। इस फोटो में राजकुमार राव की घनी मूंछें भी दिखाई दे रही हैं। फोटो शेयर करते हुए राजकुमार राव ने कैप्शन में लिखा ‘बधाई दो को शार्दुल ठाकुर। एक शाकाहारी होने के नाते और किसी भी कैमिकल का इस्तेमाल करे बिना इस तरह का ट्रांसफॉर्मेशन (Transformation) कर पाना बिल्कुल आसान नहीं था। लेकिन जब आप किसी चीज़ से प्यार करते हैं तो कुछ भी नामुमकिन नहीं होता। बधाई दो वो फिल्म है जो मेरे दिल के बहुत करीब है’।

यह भी पढ़े

बता दें कि फिल्म बधाई दो, आयुष्मान खुराना की फिल्म बधाई हो का सीक्वल है। इसमें भूमि पेडनेकर, राजकुमार राव की हीरोइन होंगी. फिल्म का निर्देशन हर्षवर्धन कुलकर्णी कर रहे हैं। फिल्म की कहानी को अक्षत घिल्डियाल और सुमन अधिकारी ने लिखा है। बधाई दो जंगली पिक्चर्स के बैनर तले बन रही है।

Related Articles