भाजपा के सबसे वरिष्ठ सदस्य से मिले राजनाथ, जैसे कृष्ण सुदामा से मिले थे

नई दिल्ली: भुलाई भाई के नाम से लोकप्रिय 106 वर्षीय नारायण के लिए नवरात्रि का दिन एक विशेष दिन था, क्योंकि भारतीय जनता पार्टी के सबसे वरिष्ठ सदस्य के पास गुरुवार को केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह एक आश्चर्यजनक आगंतुक था। बाद में पता चला कि नारायण ने उनसे मिलने के लिए समय मांगा था।

नई दिल्ली में उत्तर प्रदेश सदन में मुलाकात के बाद नारायण ने राजनाथ से कहा, “आपसे मिलकर मैं युवा और तरोताजा महसूस कर रहा हूं।” उत्तर प्रदेश के पूर्व विधायक नारायण भारतीय जनता पार्टी के पूर्ववर्ती जनसंघ के दिनों से ही राजनीति में सक्रिय हैं।

“मिलना (राजनाथ सिंह के साथ) ऐसा था जैसे भगवान कृष्ण सुदामा से मिले थे। मुझे राजनाथ जी का प्यार और आशीर्वाद मिला। हमने अतीत की विभिन्न चीजों पर चर्चा की। मैंने उन्हें अपने आवास पर आमंत्रित किया… आने वाले यूपी चुनावों में बीजेपी पहले स्थान पर आएगी।’

रक्षा मंत्री के साथ नारायण का जुड़ाव 1977 से है जब वे दोनों उत्तर प्रदेश विधान सभा के सदस्य थे। आश्चर्यजनक बात यह है कि भुलई भाई ने दीनदयाल उपाध्याय और श्यामा प्रसाद मुखर्जी जैसे वरिष्ठ भाजपा विचारकों के साथ काम किया है। सिंह ने शॉल के साथ शताब्दी का अभिनंदन किया, और उन्हें धोती और कुर्ता भेंट किया।

Related Articles