AIUDF को लेकर राजनाथ सिंह ने कांग्रेस पर बोला हमला, कही ये बड़ी बात

दिसपुर : केन्द्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने रविवार को कांग्रेस (Congress) पर जमकर हमला किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने असम में ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (AIUDF) के साथ केवल वोटों की खातिर गठबंधन किया है।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने असम के गोलघाट जिले के डरगाँव में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस के तरुण गोगोई 15 वर्षों से मुख्यमंत्री थे, लेकिन उन्होंने कभी एआईयूडीएफ से हाथ नहीं मिलाया। लेकिन आज वोटों की खातिर कांग्रेस ने एआईयूडीएफ जैसी पार्टी के साथ गठबंधन कर लिया है। उन्होंने कहा कि समाज की भलाई के लिए और देश के निर्माण के लिए राजनीति की जानी चाहिए लेकिन धर्म की राजनीति नहीं की जानी चाहिए। हम भाजपा के लोग सभी के लिए न्याय में विश्वास करते हैं, तुष्टिकरण की राजनीति नहीं करते है।

सरकार की सराहना की

उन्होंने असम में चाय बागानों को 1,000 करोड़ रुपये के आवंटन करने पर केंद्र सरकार की सराहना की। उन्होंने कहा कि पहली बार किसी सरकार ने अपने बजट में चाय बागान श्रमिकों के लिए 1,000 करोड़ रुपये आवंटित किए हैं। इन श्रमिकों ने कभी नहीं सोचा होगा कि 8,000 रुपये सीधे उनके खातों में स्थानांतरित किए आएंगे। इससे पहले दिन में, रक्षा मंत्री ने असम के 15 वीं विधान सभा के चुनावों के प्रचार के दौरान बिश्वनाथ जिले में भी एक रैली की थी।

इसे भी पढ़े: ‘टूटे पैर के साथ प्रचार करूंगी…एक घायल बाघ सबसे खतरनाक जानवर है’

बता दें कि असम में 126 सीटों के लिए विधानसभा चुनाव (Assembly elections) 27 मार्च से शुरू हो रहें है, जो कि तीन चरणों में संपन्न होंगें।

Related Articles