राजनाथ सिंह ने दी खुली छूट, पकिस्तान पर बरसाओं गोलियां नहीं लूँगा हिसाब

नई दिल्ली: गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने पकिस्तान को लेकर एक कायर्क्रम में बड़ा बयान दिया है। अपने तीखे शब्दों से उन्होंने पकिस्तान को चेतावनी दे डाली है। दरअसल मामला यह है की बीएसएफ के एक कार्यक्रम में पहुंचे राजनाथ सिंह ने पकिस्तान की हरकतों को मद्देनज़र रखते हुए एक बड़ा बयान दिया है।

राजनाथ सिंह ने कहा कि हमारा पड़ोसी देश शान्ति नहीं चाहता है। पड़ोसी देश को गोली नहीं चलानी चाहिए, लेकिन अगर वें ऐसा करते हैं तो जवाब झेलने के लिए भी तैयार हों जाएं और फिर कोई हमसे ये न पूछे की हमने ऐसा क्यूँ किया? अपने बयान में उन्होंने आगे कहा कि पाकिस्तान की गोलीबारी का जवाब देते हुए हमारी ओर से कितनी गोलियां चली इसका हिसाब नहीं मांगा जाएगा।

जानकारी के मुताबिक चल रहे रमजान के पवन मौके पर जम्म-कश्मीर से रिलेटेड अभियानों पर रोक है,, जिसके बावजूद भी पकिस्तान लगातार सीमा पर गोलियों की बौछार कर रहा है। तो अब ऐसे में भारतीय सेना चुप कैसे रह सकती है, इसका मुह तोड़ जवाब तो देना पड़ेगा।

अपना बयान जारी रखते हुए राजनाथ ने कहा कि कारण समझना कठिन है ये रिसर्च का विषय हो सकता है। लेकिन पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आता। अगर गोलियां चली तो गोलियों का जवाब गोलियों से दिया जाएगा।

पकिस्तान की ओर से लगातार 30 घंटे से बॉर्डर पर फायरिंग हो रही है, हिंदुस्तान ने भी पकिस्तान को करारा जवाब दिया है। भारतीय जवानों ने बॉर्डर पर पाकिस्तान के एक वॉच टावर को उड़ा दिया। पाकिस्तान का ये वॉच टावर पाकिस्तान की पासवान पोस्ट है जिसे भारतीय जवानों ने तबाह कर दिया। अभी भी पाकिस्तान की फायरिंग लगातार जारी है।

Related Articles