राजनाथ सिंह ने फौजी कॉलिंग का ट्रेलर किया रिलीज, कलाकारों को दी बधाई

नई दिल्ली: 72वें गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या यानि सोमवार को फिल्म ‘फौजी कॉलिंग’ (Fauji calling) का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है। देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने नई दिल्ली स्थित अपने आवास पर इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया। इसके बाद राजनाथ सिंह ने कहा कि देश की सरहदों पर तैनात हमारे जवानों की हिम्मत और हौसले हमेशा बुलंद होते है। सरहद पर तैनात फौजी (Fauji) की ताकत उसका परिवार होता है।’ शहीद हुए सैनिकों के बलिदान को तो हमेशा याद किया जाता है लेकिन उनके परिवारों को हम भूल जाते हैं।

फिल्म ‘फौजी कॉलिंग’ का ट्रेलर लॉन्च के मौके पर कलाकार शरमन जोशी, बिदिता बाग और निर्देशक आर्यन सक्सेना मौजूद थे। इस फिल्म में अभिनेता शरमन जोशी को मुख्य किरदार में देखा जा सकता है। मीडिया से बातचीत में राजनाथ सिंह फिल्म में काम कर रहे सभी कलाकारों को बधाई दी और कहा मुझे पूरा यकीन है कि यह फिल्म युवाओं के लिए प्रेरणा का स्रोत बनेगी और उनमें देशप्रेम का जज्बा भरेगी।”

ये भी पढ़ें : पाकिस्‍तान सरकार को करीमा के शव से लगा डर, पीएम मोदी को मानती थी भाई

फिल्म की रिलीज डेट हुई फाइनल

फौजी कॉलिंग फिल्म एक सैनिक और उनके परिवार पर आधारित है। इस फिल्म में दर्शाया गया है एक सैनिक जो वतन के लिए सरहद पर लड़ रहा है उसका परिवार इंतजार कर रहा है। उन्होंने कहा यह फिल्म 25 फरवरी को रिलीज होगी और मुझे भरोसा है कि लोग इस फिल्म को पसंद करेंगे। मैं इस फिल्म के लिए अपनी शुभकामनाएं देता हूं।”

ये भी पढ़ें : गणतंत्र दिवस पर किसानों की ट्रैक्टर रैली, सुबह 6 बजे से नहीं चलेगी बसें

इस ट्रेलर में दिखाया गया कि एक बच्ची ड्यूटी पर अपने सैनिक पिता की शहादत के बाद से सहमित हुई थी और उससे उबरने का प्रयास कर रही है। ‘फौजी कॉलिंग’ में माही सोनी, जरीना वहाब, मुग्धा गोडसे और शिशिर शर्मा भी भूमिका निभा रहे हैं। फौजी कॉलिंग फिल्म 25 फरवरी को रिलीज होगी।

 

Related Articles

Back to top button