राकेश झुनझुनवाला ने खरीदे Indiabulls के शेयर

लखनऊ : Indiabulls के शेयरहोल्डरों में एक बार फिर से दिग्गज निवेशक राकेश झुनझुनवाला का नाम उभर कर सामने आया है। इसके अलावा राकेश झुनझुनवाला और उनकी पत्नी रेखा ने सितंबर तिमाही के दौरान फेडरल बैंक में अपनी हिस्सेदारी भी बढ़ाई है।

Indiabulls के अलावा इनमे भी झुनझुनवाला ने किया इन्वेस्टमेंट

जानकारों के मुताबिक, राकेश झुनझुनवाला के पास इंडियाबुल्स रियल एस्टेट की 1.1 फीसद हिस्सेदारी है। इस कड़ी में नियमों के मुताबिक कंपनियों को सिर्फ एक पर्सेंट से अधिक हिस्सेदारी रखने वाले शेयरहोल्डरों के बारे में ही अनिवार्य रूप से जानकारी मुहैया कराना होता है। ऐसे में यह पता लगा पाना मुश्किल है कि झुनझुनवाला ने इन दोनों तिमाहियों के दौरान इंडिया बुल्स में अपनी पूरी हिस्सेदारी बेच दी थी या फिर हिस्सेदारी घटाई थी।

इस बीच फेडरल बैंक में राकेझ झुनझुनवाला ने सितंबर तिमाही के दौरान अपनी हिस्सेदारी जहां 5,47,21,060 शेयरों पर बरकरार रखी। वहीं उनकी पत्नी रेखा झुनझुनवाला ने इस दौरान बैंक के 2,10,00,000 अतिरिक्त शेयर (1.01 पर्सेंट) हिस्सेदारी खरीदी।

यह भी पढ़ें : जन्मदिन के दिन हुआ कांड, मेक्सिको में भारतीय ट्रैवल ब्लॉगर की चली गई जान

इसके अलावा रेखा झुनझुनवाला ने सितंबर तिमाही के दौरान टाटा कम्युनिकेशंस में भी अपनी हिस्सेदारी 1.04 पर्सेंट से बढ़ाकर 1.08 पर्सेंट कर दी थी।

यह भी पढ़ें : डाबर ने दिखाया समलैंगिक करवा चौथ का विज्ञापन, देखते ही भड़के लोग, देखें वीडियो

Related Articles