राकेश रौशन पर चढ़ा ‘बाहुबली’ का खुमार, ‘क्रिश 4’ में अपनाएंगे ये फार्मूला’

मुंबई: यह तो जगजाहिर है की फिल्म बाहुबली का खुमार पुरे देश के सर पर चढ़ चुका है, इस फिल्म के एक पार्ट के आने से ही दुसरे पार्ट के लिए लोगों का क्रेज़ बढ़ गया था। इस फिल्म की दीवानगी लोगों पर साफ़ दिख रही थी। बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाकर ताबड़तोड़ कमाई करने वाली एस एस राजमौला की फिल्म का खुमार फिल्ममेकर राकेश रौशन पर भी चढ़ा हुआ है।

बॉलीवुड एक्टर हृतिक रौशन के पिता राकेश रौशन ने सुपर हीरो फिल्म ‘क्र‍िश’ के लिए यह फॉर्म्‍युला अपनाने का फैसला किया है। जी हैं, राकेश रोशन ने रितिक रोशन के 44 वें जन्मदिन पर ‘क्र‍िश’ के चौथे भाग की घोषणा कर तोहफ़ा दिया था। ख़बर है कि ‘क्र‍िश’  को अब बाहुबली की तरह एक साथ दो भागों में बनाया जाएगा।

ख़बरों के मुताबिक ‘क्र‍िश’ 4 और ‘क्र‍िश’ 5 को एक साथ लिखा जा रहा है और उसे एक साथ बना कर कुछ अंतराल के बाद रिलीज़ किया जाएगा। ठीक उसी तरह जैसे बाहुबली पहले भाग को द बिगनिंग और दूसरे को कन्क्लूजन के नाम से रिलीज़ किया गया था।

राकेश रोशन ने बताया था कि ‘क्र‍िश’ की चौथी कड़ी 2020 में क्रिसमस के मौके पर आएगी। रितिक रोशन ने मुंबई में हुए एक कार्यक्रम में हाल ही में कहा कि ‘क्र‍िश’ 4′ की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं।

इस बारे में बताते हुए रितिक रोशन कहते हैं, ‘कुछ नहीं, बताने के लिए अभी बहुत समय है। अभी दो साल हैं। अभी तक स्क्रिप्ट्स पर काम चल रहा है। बहुत कुछ लॉक हो चुका है लेकिन अभी भी बहुत समय है। शुरुआत हो चुकी है।’

बता दें ‘क्र‍िश’  सीरीज़ की शुरुआत 2003 में हुई लेकिन पहले भाग का नाम कोई मिल गया रखा गया था। साल 2006 में ‘क्र‍िश’ नाम से फिल्म आई लेकिन उसके टाइटल में 2 नहीं जोड़ा गया था। साल 2013 में ‘क्र‍िश’ 3 बनी। तीनों की भाग हिट रहे।

Related Articles