राकेश टिकैत ने खोया आपा, पत्रकारों के सामने युवक को जड़ दिया तमाचा

नई दिल्ली: दिल्ली-यूपी गाजीपुर बॉर्डर पर बैठे भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) पर इस वक्त पुरे देश की नजर बनी हुई है। अभी कुछ देर पहले किसान नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) मीडिया में बयान देते हुए भावुक हो गए थे वहीं एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो के बाद से एक और विवाद खड़ा हो गया है। गाजीपुर बॉर्डर पर गुरुवार शाम को राकेश टिकैत ने एक व्यक्ति को चाटा मारा है।

वायरल वीडियो में देख सकते है कि भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत गाजीपुर बॉर्डर पर गुरुवार शाम को पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे इस दौरान वहां मौजूद एक व्यक्ति पर इतना भड़क गए की उसे चांटा मार दिया। चाटा मारने के बाद राकेश टिकैत ने उसे पकड़ लिया और बार-बार पूछ रहे है कि तू कौन है। टिकैत ने उसका कॉलर पकड़ कर खींचा और बाद में वहां मौजूद अन्य लोगों ने उसे छुड़वाया।

ये भी पढ़ें : ब्रांडेड कंपनी के नाम पर दिया नकली सामान, दर्ज हुआ मुक़दमा

सूत्रों से खबर आ रही है कि वहां मौजूद लोगों ने बताया है कि राकेश टिकेत ने जिसे चाटा मारा है वो युवक बीजेपी का कार्यकर्ता है और उसे पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया गया है या फिर उसे वहीं पर रखा गया है इसकी फिलहाल जानकारी नहीं मिल सकी है।

ये भी पढ़ें : महिला के चेहरे पर आई मुस्कान, लखनऊ पुलिस ने किया ये काम

इस घटना के संदर्भ में राकेश टिकैत ने कहा कि ये व्यक्ति हमारे संगठन से नहीं है और उसके हाथ में डंडा था, वो इस समय कुछ भी कर सकता था। उन्होंने कहा कि वो मीडिया के साथ बदतमीजी कर रहा था। टिकैत ने चेतावनी दी कि ऐसा कोई भी अन्य व्यक्ति यहां पर मौजूद हो तो वो यहां से चला जाए।

 

Related Articles

Back to top button