राखी और अर्शी खान के बीच शुरु हुई जुबानी जंग

0

मुंबई। बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत बॉलीवुड की एक्ट्रेस, डांसर, मॉडल और टीवी शो की मेजबान रह चुकीं हैं। राखी अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। राखी अपने बेबाक अदांज और विवादस्पद बयानों की वजह से अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। राखी सावंत वैसे तो कई बार राखी किसी न किसी बारे में बोलती नजर आती हैं। लेकिन इस बार राखी नहीं अर्शी खान ने उन्हें अपनी बातों से निशाना बनाया है।

बिग बॉस सीज़न 11 की कंटेस्टेंट रह चुकीं अर्शी खान ने राखी को अपना निशाना बनाया है। उन्होंने बयान देते हुए राखी के लिए कहा है, कि ‘राखी सावंत की इज्जत तो है नहीं… ऐसे में उनकी बेइज्जती क्या करूं, अगर वह कहती हैं कि मैं उनके घर में झाड़ू-पोछा करने वाली हूं… तो मुझे उनकी बात से कोई ऐतराज नहीं है, राखी को फुटेज खाने की आदत है।

आगे अर्शी कहती हैं कि ‘राखी जलालत से भरी हुईं हैं, मैं उन्हें जवाब देना पसंद नहीं करूंगी, अगर मैंने कोई जवाब दिया तो फिर से मेरी वजह से वह फिर लाइमलाइट में आएंगी, और राखी यही तो चाहती हैं, वह जवाब दें, फिर मैं जवाब दूं, फिर मीडिया में हमारे बीच कोल्ड वार की खबर आएगी। राखी से जितना दूर रहो उतना ही बेहतर है… शो के टाइम मिल जाए तो मुलाकात कर लो… वरना हमारा रास्ता अलग और उनका रास्ता अलग है।’ और रही बात उनकी इज्जत करने की तो उस के लिए मैं पहले भी बोल चुकी हूं, कि राखी की कोई इज्जत हो तब तो मैं इज्जत करुं।

बता दें कि इससे पहले राखी सावंत और शिल्पा शिंदे की बीच भी बहस हो चुकी है। जिसके बाद अब अर्शी और राखी सावंत के बीच जुबानी जंग शुरु हुई है। ये जंग राखी सावंत के विवादस्पद बयान की वजह से शुरु हुई है। हाल ही में राखी ने मीडिया में कहा था कि अर्शी उनके घर में झाड़ू-पोछा लगाने का काम करती हैं। बस राखी के इसी बयान के बाद अर्शी ने अपनी भड़ास निकाली है।

loading...
शेयर करें