नवाबों के शहर में दिखी राखी सावंत, इन लोकेशन पर होगी तवायफ की शूटिंग

बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत इन दिनों नवाबों के शहर लखनऊ में अपनी आने वाली वेब सीरीज तवायफ की शूटिंग करती हुई नजर आ रही है। राखी सावंत शनिवार को गोमतीनगर में पिंक ड्रेस में शूटिंग करते हुए दिखाई दे रहीं है

लखनऊ: बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत इन दिनों नवाबों के शहर लखनऊ में अपनी आने वाली वेब सीरीज तवायफ की शूटिंग करती हुई नजर आ रही है। राखी सावंत शनिवार को गोमतीनगर में पिंक ड्रेस में शूटिंग करते हुए दिखाई दे रहीं है और साथ ही शहर के कई और कलाकार भी शामिल रहे। कुछ सीन अम्बेडकर पार्क के पास फिल्माए गए, जहां राखी सावंत का गाना शूट किया गया है। इसके अलावा जानकीपुरम में घर के अंदर भी कुछ सीन शूट किए गए हैं।

इस वेब सीरीज तवायफ के लाइन प्रोड्यूसर रिजवान खान ने जानकारी देते हुए बताया कि इसमें अभिनेता मुकेश ऋषि, अश्मित पटेल और राखी सावंत मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। मारुख मिर्जा द्वारा निर्देशित वेब सीरीज के निर्माता अवि कश्यप हैं। इसके अलावा वेब सीरीज में नसीरुद्दीन शाह भी नजर आएंगे। ये अगले हफ्ते तक शहर में आ सकते हैं। शहर के बीस से अधिक कलाकार इस वेब सीरीज में काम करते हुए दिखाई देंगे, जिसमें राखी जायसवाल, देवेन्द्र मोदी, वंदना सिंह, नियाज खान, मेराज आलम सहित अन्य कलाकार शामिल हैं। कोरोना के बढ़ते संक्रमण व प्रदेश सरकार की अपील पर कोरोना से बचने के लिए सेट पर भी मास्क पहनना अनिवार्य है।

ये भी पढ़े : हैदराबाद का नाम हो सकता है’ भाग्य नगर’: सीएम योगी

इन लोकेशन पर होगी शूटिंग

वेब सीरीज का शहर में शूटिंग शेड्यूल लगभग एक महीने का है, जिसमें शहर की अलग-अलग लोकेशन पर सीन फिल्माए जाएंगे। इसमें गोमतीनगर, जानकीपुरम, चौक, पुराना लखनऊ समेत अन्य लोकेशन शामिल हैं।

ये भी पढ़े : शिवराज सिंह चौहान ने कहा- किसी भी स्थिति में किसानों को दिक्कत नहीं होनी चाहिये

सेट पर गाइडलाइन का कर रहे पालन

रिजवान बताते हैं कि वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान सेट पर हम लोग सरकार के द्वारा जारी गाइडलाइन का पालन कर रहे हैं। हम सभी लोग सेट पर आने वाले सभी लोगों का प्रतिदिन तापमान चेक किया जाता है। इसके अलावा जब कोई सीन फिल्माया जाता है तभी कलाकार मास्क उतार सकते हैं, बाकी समय उनको मास्क पहनना अनिवार्य है और साथ ही समय समय पर सबको सैनिटाइज भी किया जाता है।

Related Articles

Back to top button