राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर, लोग मांगने लगे दुआएं

मुंबई: बिग बॉस (Bigg Boss) के 14वें सीजन में राखी सावंत (Rakhi Sawant) की एंट्री से शो का माहौल काफी दिलचस्प बन गया था। राखी सावंत ने इस शो में अपने फैंस का खूब मनोरंजन किया। अपनी कड़ी मेहनत से राखी ने टॉप-5 फाइनलिस्ट में जगह बनाई। इस शो की विनर रुबीना दिलैक बनी, दूसरे नंबर पर राहुल वैद्य रहे। राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने शो में अपने फैंस को चौंका दिया, उन्होंने फिनाले में 14 लाख रुपये लेकर शो से बाहर हो गई। राखी सावंत ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर अपनी मां की दुआ के लिए उनकी तस्वीर शेयर की है।

राखी ने शेयर की तस्वीर

आपको बता दें कि राखी की मां कैंसर की लड़ाई लड़ रही हैं और उनका कीमोथेरेपी चल रहा है। इसी को लेकर राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर अपनी मां की तस्वीर शेयर करते हुए लिखी है कि, मां के लिए दुआ करें वो कैंसर की लड़ाई लड़ रही हैं। उनका कीमोथेरेपी चल रहा है। राखी द्वारा मां की तस्वीर शेयर करते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है और लोग उनकी मां के लिए दुआएं भी मांग रहे हैं।

ये भी पढ़ें : बावनखेड़ी हत्याकांड: नहीं आई शबनम की फांसी की तारीख

इंस्टाग्राम पर रहती है काफी एक्टिव

राखी सावंत इंटरनेट सेंसेशन हैं, वह ज्यादातर इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें-वीडियो शेयर करती रहती हैं। एक बार फिर से राखी बिग बॉस-14 के बाद एक्टिव हो गई है। उनके शेयर करते ही उनके पोस्ट को वारयल होने में जरा भी वक्त नहीं लगता। इंस्टाग्राम पर राखी सावंत को 8 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

ये भी पढ़ें : भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच लखनऊ में होंगे क्रिकेट मैच, मुकाबले की तारीख का हुआ ऐलान

 

Related Articles

Back to top button