राखी सावंत ने कैब ड्राइवर का किया समर्थन, लड़की से कहा- मैं तेरी टांग तोड़ दूंगी

मुंबई: यूपी की राजधानी लखनऊ के चर्चित थप्पड़बाज लड़की के मामले में जहां एक तरफ हर युवा कैब ड्राइवर के समर्थन में है तो वहीं अब बॉलीवुड भी उसके समर्थन में उतर गया है। बॉलीवुड अभिनेत्री रखी सावंत ने एक वीडियो वायरल करके कैब ड्राइवर का समर्थन दिया है और थप्पड़ मारने वाली लड़की पर बेहद नाराजगी जाहिर की है।

राखी सावंत ने वीडियो में कहा, ‘तुम लड़की है तो कोई भी फायदा उठाओगी, बेकसूर लोगों को मारेगी। जो ओला या उबर का ड्राइवर था उसे पकड़ कर मारा है। अरे तुझे कराटे खेलने का इतना शौक है न तो आजा खली है न द ग्रेट खली मेरा भाई उससे आकर तू दो-दो हाथ कर। तू नया-नया कराटे सीखी है तो बेकसूर को क्यों मारती है आ मेरे सामने आ मैं तेरी टांग तोड़ दूंगी। बेकसूर इंसान और ड्राइवरों को क्यों मारती है। तुमको शर्म आनी चाहिए। खली का एक हाथ पड़ेगा ना तुझे तो गिर जाएगी।

दी नसीहत

इसके आगे उन्होंने कहा- लड़कियों के लिए कानून बनाया गया है तो उसका फायदा ना उठाओ। शर्म आनी चाहिए तुमको। अगर लड़के ने कुछ गलत नहीं की तो लड़कियों को अपने हाथ में कानून लेने का कोई अधिकार नहीं है। मैं देश की जनता से प्रार्थना करती हूं कि जिस ड्राइवर को लड़की ने मारा है उस ड्राइवर को हम सब सम्मान करें। क्योंकि वह मेरा भाई था यह किसी लड़की का हक नहीं है कि किसी को भी बीच सड़क में मारे। तुझे इतना ही लड़ने का शौक है तो बॉर्डर पर जा और चाइना वालों से लड़।’

कैब ड्राइवर की पिटाई के बाद समर्थन में जारी वीडियो

लखनऊ के कृष्णानगर इलाके के अवध चौराहे पर एक लड़की ने सरेराह एक कैब ड्राइवर की पिटाई कर दी थी। इस घटना का वीडियो वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गया और वायरल हो गया। अब राखी सावंत कैब ड्राइवर के सपॉर्ट में एक वीडियो वायरल किया है।

Related Articles