Rakhi Sawant ने उतारी नेता की अकड़, बोलीं- मेरा नाम लिया तो तुम्हारा चड्ढा उतार दूंगी

ड्रामा क्वीन राखी सावंत फिर एक बार लाइम लाइट में। हालाकिं वो हमेशा एक चर्चा का विषय बनी रहती हैं, बॉलीवुड के गलियारों में। इस बार राखी सावंत ने दे डाली विधायक को धमकी

नयी दिल्ली : ड्रामा क्वीन राखी सावंत फिर एक बार लाइम लाइट में। हालाकिं वो हमेशा एक चर्चा का विषय बनी रहती हैं, बॉलीवुड के गलियारों में। इस बार राखी सावंत ने दे डाली  विधायक को धमकी। लेकिन अब पंजाब के राजनीती की गलियों में राखी सावंत का नाम आग की तरह एक ख़ास चर्चा का विषय बन चूका है। इस मुद्दे पर राखी ने अपनी भी नाराजगी जाहिर की है। इस बार आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा ने कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाबी की राजनीति का राखी सावंत कहकर राखी को भड़का दिया है।

 

जानें क्या नाराजगी जाहिर की राखी ने

राखी ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए बोला ”मिस्टर राघव चड्ढा- मुझसे और मेरे नाम से दूर रहो. जो मिस्टर चड्ढा, चड्ढा हो ना, मेरा नाम लोगे ना तो मैं तुम्हारा चड्ढा उतार दूंगी। राखी ने कहा कि राघव चड्ढा को ट्रेंडिंग में आने के लिए कैसे मेरे नाम की जरूरत पड़ गई। मैं अब भी ट्रेंडिंग में हूं।”

जानें क्या था पूरा मामला

राजनीती में जुबानी जंग बहुत दिन तक चलने वाली जंग है और सबके अपने-अपने मत होतें है, वहीँ शुक्रवार को आम आदमी पार्टी और पंजाब के सह प्रभारी और दिल्ली से विधायक राघव चड्ढा ने शुक्रवार को नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब की राजनीति का राखी सावंत करार दिया था। चड्ढा ने अपने बयान में कहा था कि “सिद्धू बेतुके बयान देने की बीमारी से पीड़ित हैं, इसलिए आदत से मजबूर होकर इस प्रकार की बयानबाजी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सिद्धू की कही कोई भी बात गंभीर नहीं होती तथा हर जगह वह हंसी की पात्र ही बनते हैं।”

यह भी पढ़ें:CM YOGI का डॉक्टरों पर बड़ा फैसला, बढ़ाई रिटायरमेंट की उम्र

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)..

Related Articles