राखी सावंत ने जीता सबका दिल, Maha-Entertainment से किया देश और Bigg Boss को Impress

Bigg Boss 14 में राखी सावंत ने अपने महा-मनोरंजन (Maha-entertainment) से बिग बॉस और पूरे देश को Impress कर सबका दिल जीत लिया है

मुंबई: कलर्स चैनल पर आने वाले बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) अंतिम पड़ाव पर है। यह शो इन दिनों फैंस के लिए चर्चा का विषय बना हुआ है। क्यों कि बिग बॉस का गैंड फिनाले 21 फरवरी रविवार के दिन होने वाला है। इस वक्त घर में पांच कंटेस्टेंट (Contestant) रुबीना दिलैक, राहुल वैद्य, अली गोनी, निक्की तम्बोली और राखी सावंत बची हैं। घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट की सांसे अटकी हुई है कि आखिर BIGG BOSS 14 ट्रॉफी किसे मिलेगी।

शो का नया प्रोमो

बिग बॉस के घर में मनोरंजन का तड़का लगाने आई राखी सावंत ने जीता देश और बिग बॉस का दिल। सोशल मीडिया (Social Media) पर कलर्स चैनल ने शो का नया प्रोमो शेयर किया है।  प्रोमो में बिग बॉस राखी सावंत से कहते हैं कि अक्सर लोग बिग बॉस में अपनी नई और अलग पहचान बनाने आते हैं लेकिन बिग बॉस ये फक्र के साथ कह सकते हैं कि बिग बॉस की पहचान जिसने बनाई है वो शख्स है राखी सावंत।

यह भी पढ़ेफिल्म ‘Bagheera’ का Teaser हुआ जारी, प्रभु देवा को साइको किलर के रुप में देख उड़ जाएंगे आपके होश

Original Entertainment

बिग बॉस कहते हैं कि आपके और बिग बॉस के ऑडियंस के बीच एक अनोखा रिश्ता है राखी के चुटकुलो पर वों हंसते थे। जब आपने अपनी निजी जिंदगी उनके सामने रख दी तो आपके जिंदगी का दर्द उन सब का दर्द बन गया। आपके मन में भी ये शंका थी कि सीजन वन का Entertainment Standart तोड़कर क्या राखी सावंत और ऊंचा कर पाएंगी और बिल्कुल यही हुआ। राखी सावंत ओरिजनल (Original Entertainment) है बाकि सब तो कॉपी करते हैं। यह सब सुनने के बाद राखी सावंत के आंखो में आंसू आ जाता है और वह बिग बॉस को धन्यवाद करती है।

आखिरकार राखी सावंत ने अपने महा-मनोरंजन (Maha-entertainment) से बिग बॉस और पूरे देश को Impress कर सबका दिल जीत लिया है। देखना यह होगा कि 21 फरवरी को BIGG BOSS 14 का ट्रॉफी राखी सावंत को मिलता है या फिर कोई और ले जाएगा ये ट्रॉफी।

यह भी पढ़ेUttarakhand Glacier Tragedy: जान बचाने वाली मां को 5 लाख का इनाम, धौली गंगा का जलस्तर बढ़ने का डर

Related Articles

Back to top button