राखी सावंत का ‘सांडनी थी’ क्लिप वायरल, Video देख रह जाएंगे दंग

यशराज मुखाते (Yashraj Mukhate) ने राखी सावंत को लेकर बनाया नया Video जिसका नाम है ‘सांडनी थी’, वीडियो में राखी सावंत अर्शी खान पर निशाना साधते हुए नजर आ रहीं है

मुंबई: विवादों की क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) के बिग बॉस (Bigg Boss) के हाउस में एंट्री करते ही बिग बी का शो और भी मजेदार हो गया है। शो के हर एपिसोड में आए दिन नए-नए ट्वीस्ट देखने को मिलता है। यशराज मुखाते (Yashraj Mukhate) ने राखी सावंत का एक वीडियो ‘सांडनी थी’ नाम से बनाया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

रसोड़े में कौन थाके मेकर

बिग बॉस 14 में राखी सावंत आए दिन कोई ना कोई नया कारनामा करती रहती हैं। जिसके कारण वह फैंस के दिलों में छाई हुई है। ‘रसोड़े में कौन था’ के मेकर यशराज मुखाते (Yashraj Mukhate) ने राखी सावंत के बोतल वाले सीन पर ‘सांडनी थी’ के  नाम से म्यूजिक (Music) दिया है। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में राखी अपनी बोतल पानी में फेंके जानें से नाराज है। वह बिग बॉस से बोलती हैं कि प्लीस आप सारे डेप रिवाइंड करो और चेक करो क्या ये ‘सांडनी थी’।

यह भी पढ़ेMLC चुनाव के लिए किन दो सीटों पर सपा ने खेला दांव, जानिए उम्मीदवार

बोतल फेंकने वाले को होगा बवासीर 

राखी सावंत (Rakhi Sawant) अर्शी खान (Arshi Khan) की ओर इशारा करते हुए कहती है कि किसने मेरी ये बोतल स्विमिंग पूल में फेंकी, ये लेडी कौन है, तू थी क्या वो, तूने फेंकी क्या? मेरी बोतल, स्विमिंग पूल में किसने फेंंकी मेरी ये बोतल। अर्शी बोली नहीं… नहीं, राखी अर्शी पर गुस्सा करते हुए बोलती है कि ये हर फ्रेम में मेरा फ्रेम काटती है। फिर राखी घरवालों से बोलती है कि जिसने मेरी ये बोतल पानी में फेंकी उसको ऐसा बवासीर होगा कि वो बाथरूम नहीं कर पाएगा।

यह भी पढ़ेमिर्ज़ापुर ( Mirzapur ) का नाम सुन युवक को क्यों नहीं दी नौकरी, जानिए वजह

Related Articles

Back to top button