Bathroom में नहीं मिली जगह, तो खुलेआम सबके सामने राखी ने लिया Bath

बिग बॉस ने सभी घरवालों को एक नॉमिनेशन टास्क दिया था। इस टास्क में सभी घर वालों को एक-एक हिस्सा दिया गया था।वहीं जो भी घरवाला नॉमिनेट होता था, उसके साथ उसका हिस्सा भी जब्त कर लिया जाता था। जब्त किए गए हिस्सों में बाथरूम, बेडरूम, स्पा शामिल है।

नई दिल्ली: बिग बॉस 14 में एंटरटेनमेंट का डोस बढ़ाने के लिए राखी सावंत की एंट्री कराई गई थी। राखी के शो में आने के बाद से लोगों को एंटरटेंमेंट की कमी नहीं महसूस हो रही है। वहीं हाल में राखी सावंत को शो में खुलेआम नहाते हुए देखा गया। इस दौरान अली उनके बालों में शैम्पू लगा रहे थे।

बता दें कि बिग बॉस ने सभी घरवालों को एक नॉमिनेशन टास्क दिया था। इस टास्क में सभी घर वालों को एक-एक हिस्सा दिया गया था।वहीं जो भी घरवाला नॉमिनेट होता था, उसके साथ उसका हिस्सा भी जब्त कर लिया जाता था। जब्त किए गए हिस्सों में बाथरूम, बेडरूम, स्पा शामिल है।

इस दौरान सभी घरवालों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। हालांकि इस दौरान सिर्फ गार्डन एरिया वाला बाथरूम खुला था। लेकिन सभी को एक बॉथरूम इस्तेमाल करने में दिक्कत हो रही थी और वक्त लग रहा था।

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने शेयर किया अद्भुत मास्क का विडीयो, परिवार वालो ने दिया रिएक्शन

इससे जुड़ा एक नया वीडियो रिलीज किया गया है। जिसमें राखी,अली और राहुल नजर आ रहे हैं। इसके कैप्शन में लिखा है कि घर के बाथरूम जब्त होने के कारण राखी सावंत को राहुल वैद्य और अली गोनी ने दिया शैम्पू बाथ।

यह भी पढ़ें : IPL 2021 Auction: खत्म हुआ इंतजार, इस दिन होगी खिलाड़ियों की नीलामी

आप वीडियो में देखते सकते हैं कि राहुल ठंडे ठंडे पानी से नहाना चाहिए सॉन्ग गाते दिख रहे हैं। राखी बोल रही हैं कि मैं अपनी लाइफ में कभी ऐसे नहीं नहाई। इसके बाद राहुल बोल रहे हैं- हमारे भाग्य जाग गए।

Related Articles