रक्षाबंधन पर भाई को बांधा रक्षा कवच, बहन हुई हादसे की शिकार, सड़क हादसे में गई जान

मेरठ: त्योहार की खुशियों में अगर हादसा हो जाये तो पुर जिंदगी मातम में तब्दील हो जाती है। जो बहन अपने भाई के हाथों पर रक्षाबंधन पर रक्षा कवच रविवार को वही हादसे का शिकार हो गई। एक बहन अपने भाई को राखी बांधने के लिए अपने पति के साथ शनिवार शाम को मायके आई हुई थी, उसके अगले दिन रविवार को भाई को राखी बांध कर वापस लौट रही थी तभी सड़क हादसे में महिला की मौत हो गई और पति घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ट्रक और चालक को पुलिस ने कब्जे में ले लिया था।

जानकारी के मुताबिक, नीलम पत्नी प्रदीप कुमार शनिवार शाम को रक्षाबंधन मनाने के लिए अपने मायके बरनावा के बेमबाबाद गढ़ी गांव गए थे। रविवार की सुबह अपने भाई को राखी बांधकर महिला अपने पति के साथ स्कूटी से अपने ससुराल हापुड़ के रघुनाथपुर के लिए निकल गए थे। मेरठ करनाल हाईवे पर नानू गंगनहर पुल के निकट पीछे से तेजगति से आ रहे बेकाबू ट्रक ने स्कूटी में टक्कर मार दी। नीचे गिरकर गंभीर रूप से घायल हुई नीलम की मौके पर ही मौत हो गई जबकि प्रदीप कुमार को गंभीर चोट आई।

ट्रक चालक गिरफ्तार

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया जबकि नीलम के शव को पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उधर, हादसे के बाद भाग रहे ट्रक चालक को पुलिस ने पकड़ लिया और अपने साथ थाने ले आई। दूसरी ओर सूचना मिलते ही नीलम के परिजन भी थाने पहुंचे गए।

उन्होंने ट्रक चालक के खिलाफ थाने में तहरीर दी। इसके आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया था। रक्षाबंधन के दिन हुए हादसे के बाद नीलम का पूरा परिवार सदमे में है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा था।

Related Articles