श्रीदेवी की मौत पर राम गोपाल वर्मा ने दिया विवादित बयान, बोले- I Hate Sridevi

0

मुंबई। एक तरफ जहां पूरा बॉलीवुड श्रीदेवी की मौत से सदमे में हैं और उन्हें याद कर श्रद्धांजलि दे रहा है वहीं दूसरी ओर हमेशा कॉन्ट्रोवर्सी में रहने वाले राम गोपाल वर्मा ने कहा है कि उन्हें श्रीदेवी से नफरत है। इसके अलावा उन्होंने एक लंबा-चौड़ा पोस्ट भी लिखा है जिसे फेसबुक पर शेयर किया है।

Posted by RGV on Saturday, February 24, 2018

राम गोपाल वर्मा ने फेसबुक पर अंग्रेजी में एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है, जिसमें उन्होंने कहा है कि मुझे भगवान से नफरत है क्योंकि उन्होंने श्रीदेवी को अपने पास बुला लिया और साथ ही श्रीदेवी से भी नफरत है क्योंकि वो मर गईं। इसके अलावा भी राम गोपाल वर्मा ने श्रीदेवी के बारे में कई बातें शेयर कीं। उन्होंने उनके साथ काम करने का अपना एक्सपीरियेंस भी शेयर किया।

राम गोपाल वर्मा श्रीदेवी की मौत से कितना आहत है ये बात उनके इस पोस्ट से साफ झलक रही है। उन्होंने कहा है कि उन्हें इस बात पर यकीन ही नहीं हो रहा कि श्रीदेवी का निधन हो गया है, ये सब उनके लिए एक बुरे सपने जैसा है। उन्होंने अपने दर्द को कुछ इस तरह अपने शब्दों से बयां किया…।

‘लग रहा है कि यह एक बुरा सपना है लेकिन नहीं, यह सच है’

‘आइ हेट श्रीदेवी’

‘मैं श्रीदेवी से इसलिए नफरत करता हूं क्योंकि उन्होंने मुझे आभास करा दिया कि वह एक इंसान हैं क्योंकि मैं उन्हें भगवान मानता था।’

‘मैं इसलिए भी नफरत करता हूं क्योंकि उनके पास भी एक दिल था जो जिंदा रहने के लिए धड़कता था।’

‘मैं इसलिए भी नफरत करता हूं क्योंकि उनके पास ऐसा दिल था जो किसी के पास नहीं था।’

‘मुझे इसलिए भी नफरत है क्योंकि मुझे उनकी मौत के बारे में पता चला और यह देखने के लिए मैं जिंदा हूं।’

‘मुझे भगवान से भी नफरत है क्योंकि उन्होंने उनकी जान ली।’

“और मैं मरने के लिए श्रीदेवी से नफरत करता हूं।’

“आप जहां भी श्री, मैं आपसे प्यार करता हूं और हमेशा करता रहूंगा।’

 

loading...
शेयर करें