IPL
IPL

पूर्ण रूप से BJP के हुए ‘राम’, बोले- समस्त भारत वासियों का अस्तित्व है जय श्री राम

अभिनेता अरुण गोविल बीजेपी में हुए शामिल। रामानंद सागर के सीरियल 'रामायण' में उन्होंने भगवान राम की भूमिका निभाई थी।

नई दिल्ली: रामायण सीरियल से मशहूर हुए अभिनेता अरुण गोविल ने आज भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता हासिल की। उन्होंने रामानंद सागर की रामायण में भगवान् श्री राम की भूमिका निभाई थी। BJP में शामिल होने के बाद अरुण गोविल ने प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ में कहा की मुझे आज से पहले राजनीति समझ नहीं आती थी ,लेकिन जिस तरह से मोदी जी ने देश संभाला है वह काबिले तारीफ है, उन्होंने समस्त भारत की परिभाषा ही बदल दी।

उन्होंने कहा कि अब मैं देश के लिए योगदान देना चाहता हूं और ऐसा करने के लिए हमें एक मंच की जरूरत है और बीजेपी आज सबसे बड़ा और अच्छा मंच है। साथ ही साथ कहा कि उन्होंने पहली बार ममता बनर्जी को जय श्री राम के नारे से दूर भागते देखा जबकि जय श्री राम सिर्फ एक नारा नहीं है, यह समस्त भारत वासियों का अस्तित्व है।

ये भी पढ़ें : ‘रिप्ड जींस’ के बयान पर भड़का बच्चन परिवार, कहा- ‘पहले अपनी मानसिकता बदलें’

5 राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव में अरुण गोविल के शामिल होने से काफी फायदा हो सकता है। हालांकि पार्टी में अरुण जी की भूमिका अभी साफ़ नहीं है। माना जा रहा है की अनुमान लगाया जा रहा है की पार्टी की सदस्यता के गोविल BJP की ओर से चुनाव में भी खड़े हो सकते है हालांकि इस बारे में अभी पार्टी या फिर गोविल की तरफ से कोई भी बयान नहीं आया है।

बता दे की रामायण के अन्य कलाकार भी राजनीति में अपना दमख़म दिखा चुके है। अरुण गोविल के पहले रामायण में सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिल्खिया जिन्होंने बीजेपी की तरफ से 2 बार चुनाव भी लड़ चुकी है ,हनुमान का किरदार निभाने वाले दारा सिंह और रावण का किरदार निभाने वाले अरविन्द त्रिवेदी भी राजनीति में अपना हाथ आज़मा चुके है।

(ये खबर हमारे यहाँ इंटर्नशिप कर रहे कार्तिकेय शर्मा ने लिखी है)

Related Articles

Back to top button