जब कोर्ट में बिलख-बिलख कर रोया राम रहीम, तब ऋषि ने किया ट्वीट और कहा

0

मुंबई। अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में रहने वाले ऋषि कपूर ने इस बार रेप के आरोप में सज़ा पाए गुरमीत राम रहीम सिंह को लेकर तंज कसा है। ऋषि ने अपने दिल की बात सोशल नेटवर्किंग साइट ट्वीटर पर कही है।  

दरअसल जब कोर्ट ने सच्चा डेरा सौदा के मुखिया राम रहीम को 20 साल की सज़ा सुनाई तब वो वहीं बिलख-बिलख के रोने लगे। इस बात पर तंज कसते हुए ऋषि ने अपने ट्वीट में लिखा कि मेरा मानना है कि वह एक बच्चे की तरह रो रहा था और माफी के लिए भीख मांग रहा था। यह उनके आरोपों को और अधिक वास्तविक बनाता है।

इसके साथ ही अपने दूसरे ट्वीट में ऋषि कपूर ने अन्य बाबाओं को आड़े हाथों लिया है। ऋषि कपूर ने लिखा कि ढोंगी। चोर-लुटेरे और धोखेबाज बाबाओं पर अंधभक्ति। सरकार को इन ढोंगियों को कड़ी सजा देनी चाहिए। सुखविंदर कौर उर्फ राधे मां, गुरमीत, आसाराम, नित्यानंद सभी क्रिमिनल हैं।

अपने अगले ट्वीट में ऋषि कपूर राम रहीम के समर्थकों पर भड़के। आपको बता दें कि राम रहीम के दोषी ठहराए जाने के बाद बाबा के समर्थकों ने देश के कई हिस्सों में तोड़-फोड़ और आगजनी की। इसमें करोड़ों की संपत्ति का नाश हुआ। वहीं 38 लोगों की मौत भी हो गई। इस पर ऋषि ने लिखा कि डेरा की सभी संपत्तियों को बेचकर देश को हुए नुकसान की भरपाई करनी चाहिए। गुरमीत के फॉलोवर्स को शर्म आनी चाहिए। इनके लिए कोई सम्मान नहीं है।

आपको बता दें कि इससे पहले फरहान अख्तर और ट्विंकल खन्ना जैसे सेलेब्स भी राम रहीम के फैसले पर अपनी राय से चुके हैं। आपको बता दें कि गत 25 अगस्त को 15 साल पुराने साध्वियों की यौन शोषण मामले में पंचकुला की सीबीआई कोर्ट ने राम रहीम को दोषी ठहराया था। इसके बाद 28 तारीख को उन्हें 20 साल की सजा सुनाई गई।

loading...
शेयर करें